Breaking News

मेडिकल कालेज कांड के आरोपित डा. कफील खान के सगे मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी की घर के अंदर गोली मारकर हत्या

मेडिकल कालेज कांड के आरोपित डा. कफील खान के सगे मामा नुसरुतुल्ला अहमद वारसी उर्फ दादा की बनकट चक, राजघाट स्थित उनके घर में शनिवार की रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताते हैं कि घर के सामने काफी देर से खड़े युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है।

मोहल्ले में लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज की मदद से पुलिस हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

बताते हैं कि रात में 10:30 बजे के आसपास खाना खाने के बाद नुसरुतुल्ला घर के सामने टहल रहे थे। इस दौरान पड़ोसी सिराज तारिक के घर के बरामदे में कुछ युवक कैरम खेल रहे थे। टहलते हुए वह उनके पास चले गए और कुछ देर तक उन्हें कैरम खेलते हुए देखते रहे।

11 बजे के आसपास वहां से घर के लिए निकले। चश्मदीदों के मुताबिक नुसरुतुल्ला के घर के गेट के सामने एक युवक काफी देर से खड़ा था। उनके गेट के पास आते ही वह उनसे बातचीत करने लगा। कुछ देर तक बातचीत करने के बाद युवक उनके साथ ही घर के अंदर चला गया।

इसके बाद अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। मोहल्ले के लोग उनके घर पहुंचे तो मुख्य दरवाजे के पीछे नुसरुतुल्ला की लाश पड़ी मिली। उनकी आंख और मुंह के बीच में नाक के पास बेहद करीब से एक गोली मारी गई है। मौके से एक खोखा भी बरामद हुआ है।

बताते हैं कि नुसरुतुल्ला के साथ घर के अंदर जाने वाले युवक ने ही गोली मारी है। घटना की वजह नहीं पता चली है। बता दें कि 10 व 11 अगस्त 2017 को बीआरडी मेडिकल कालेज में हुई बच्चों की मौत के मामले में डा. कफील खान आरोपित हैं।

पिछले दिनों अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भड़काऊ भाषण देने के आरोप में डा. कफील को गिरफ्तार किया गया था। इस समय वह मथुरा जेल में बंद हैं।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...