Breaking News

मुरादाबाद में राकेश टिकैत बोले- यूपी सरकार को सजा देंगे किसान

अशाेक यादव, लखनऊ। संयक्त किसान मोर्चा के संयोजक राकेश टिकैत ने कहा कि यूपी में किसान राज्य सरकार को सबक सिखाएंगे। तीन कृषि कानून के मुद्दे पर भारत सरकार की नियत साफ नहीं है। समझौते की बात पर सरकार ने एक कदम भी आगे नहीं बढ़ाया है, इसलिए हम प्रदेश में मुहिम चलाकर भाजपा सरकार को सजा दिलवाएंगे।

बुधवार को कांठ रोड स्थित होटल में संवाददाता सम्मेलन में टिकैत ने कहा कि भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र दिखावा है। गन्ना मूल्य भुगतान, बिजली और किसानों के सवाल पर पांच साल में कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इस मुहिम में यूपी के 57 किसान संगठन शामिल हैं। सरकार को सजा दिलाने के लिए हम हर किसान के दरवाजे पर जाएंगे और उससे किसानों के साथ हो रहे व्यवहार की चर्चा करेंगे।

गुरुवार को टीम के सदस्य बरेली में रहेंगे और मीडिया से बात करेंगे। टिकैत ने दो टूक कहा कि हमारा संगठन गैर राजनीतिक है, इसके साथ ही यह भी बताया कि 13 महीने में हमने सरकार को बता दिया कि हम अपने हक के लिए क्या कुछ कर सकते हैं। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा और कहा कि यह बात साबित हो गई है कि विपक्ष के लिए योगी आदित्यनाथ से ताकतवर कोई आदमी नहीं है।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...