Breaking News

मुझे योगी सरकार पर पूरा भरोसा है मुख्यमंत्री ने मुझे हर संभव मदद का आश्वासन दिया है- मृतक विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी

लखनऊ : लखनऊ में पुलिस की गोली से मारे गए एपल कंपनी के कर्मचारी विवेक तिवारी के बच्चों की पढ़ाई के लिए सरकार ने 5-5 लाख रुपये की मदद का एलान किया है. साथ ही मृतक की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी, उनके रहने का इंतज़ाम, इस केस में कठोरतम कार्रवाई और हर संभव मदद का एलान किया है. सोमवार क मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलीं. उनके साथ परिवार के कुछ और सदस्य भी मौजूद थे. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा सोमवार सुबह पीड़ित परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे. वहां से मृतक के परिवार को सीएम से मिलवाने के लिए अपने साथ लेकर मुख्यमंत्री निवास आए. मुलाक़ात के बाद मृतक की पत्नी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे हर संभव मदद का आश्वासन दिया है और मुझे योगी सरकार पर पूरा भरोसा है.  

 

मृतक विवेक की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि राज्‍य सरकार ने पूरी मदद का भरोसा दिलाया है. उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार ने मकान, नौकरी और आर्थिक मदद देने का भरोसा दिया है. वहीं डिप्‍टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि उनकी सरकार को विवेक तिवारी के परिवार की आवास की चिंता है और जीवनयापन की चिंता है. उन्‍होंने कहा कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.
वहीं इस मामले में यूपी पुलिस के अधिकारियों के रवैये पर सवाल उठ रहे हैं. आरोप है कि पुलिस के कुछ आला अधिकारी आरोपी पुलिसवालों को बचाने के लिए पूरे मामले की लीपापोती में जुटे हैं. ये बात खुद यूपी के क़ानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी मान रहे हैं. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ऐसे अधिकारियों के खिलाफ भी जांच की जा रही है और दोषी पाए जाने पर उनके खिलाफ भी सख़्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिसवाले सलाखों के पीछे हैं. शुक्रवार आधी रात को हुए इस हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज़ भी सामने आया है. जो विवेक तिवारी को गोली मारे जाने से कुछ ही मिनट पहले का है. इन तस्वीरों में विवेक तिवारी की कार और पुलिस की मोटरसाइकिल दिख रही है.

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...