Breaking News

मुख्यमंत्री योगी की टीम-11 के साथ कोरोना संबंधित कार्ययोजनाओं की समीक्षा बैठक आज

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। राज्य में संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 68 हजार को भी पार कर गया है। इस बीच राज्य में फैल रहे संक्रमण को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को 10:30 बजे लोकभवन में टीम-11 के अधिकारियों के साथ कोविड-19 से संबंधित कार्ययोजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे।

सरकार ने कोविड-19 की जांच में और तेजी लाने का निर्देश दिया है। सीएम योगी कोरोना के संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए पूरी सतर्कता बरतने के साथ-साथ प्रत्येक स्तर पर प्रभावी कार्यवाही का निर्देश दिया है।

इस दौरान 12:30 बजे लोकभवन में सीएम के समक्ष ‘फार्मा/बल्क ड्रग पॉलिसी’ का प्रस्तुतीकरण किया जाएगा। जिसमें स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश खन्ना, मुख्य सचिव समेत संबंधित विभागों के अपर मुख्य सचिव भी शामिल होंगे।

इसके बाद शाम 6 बजे मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी VC के माध्यम से मेरठ मंडल के विकास कार्यों और कोविड कार्ययोजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा बैठक करेंगे। समीक्षा बैठक में मंडल और जिलास्तरीय पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों के साथ प्रभारी मंत्रीगण, स्थानीय सांसद और विधायकगण भी शामिल होंगे।

Loading...

Check Also

लोकसभा चुनाव में जनता भाजपा सरकार के खिलाफ वोट कर रही है : अखिलेश यादव

राहुल यादव, लखनऊ / आगरा : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा ...