Breaking News

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकारी आवास को बम से उड़ाये जाने की धमकी के बाद पुलिस और प्रशासन चौकन्‍ना

अशाेेेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकारी आवास को बम से उड़ाये जाने की धमकी के बाद पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है। धमकी के बाद गोरखपुर की पुलिस भी अलर्ट हो गई है।

मुख्यमंत्री के आवास को उड़ाने की मिली धमकी के बाद गोरखपुर में भी गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। मंदिर में बिना किसी जांच के किसी को प्रवेश की इजाजत नहीं है। और स्थानीय पुलिस के साथ-साथ खुफिया एजेंसियां भी पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए अलर्ट हो गई है।

एक कॉल सेंटर के जरिए आई कॉल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के सरकारी आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं इससे कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ही बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

उस मामले में मुंबई से एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इस बार धमकी देने वाले ने पूर्व में धमकी देने वाले युवक को तत्काल छोड़ने की भी बात कही है।

मुख्यमंत्री आवास तक जाने वाले सभी रास्तों पर निगरानी बढ़ा दी गई है। और सीसीटीवी कैमरे से चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। पुलिस द्वारा शहर में वाहनों की चेकिंग भी बढ़ा दी गयी है।

अधिकारियों का निर्देश है कि परिसर में कोई भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई पड़े तो उसे तुरंत पकड़ कर पूछताछ की जाए।

गोरखनाथ मंदिर परिसर में बिना जांच के किसी को अंदर ना जाने देने के निर्देश दिए गए हैं। मुख्य मंदिर परिसर और मुख्यमंत्री के आवास तक जाने वाली सभी रास्तों पर किसी भी तरह की लापरवाही न बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...