Breaking News

मिशन 2022: सपा ने जारी किया एक नया चुनावी गाना ‘खदेड़ा होइबे’

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और भाजपा पर निशाना साधते हुए आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक नया चुनावी गाना ‘खदेड़ा होइबे’ जारी किया है। यह गाना चुनावी गाना पश्चिम बंगाल के चुनाव में प्रचलित नारा खेला होबे की तर्ज पर बनाया गया है।

प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में आगामी चुनावों को देखते हुए सभी राजनीतिक दल जीत हासिल करने के लिए हर संभव प्रयास करते नजर आ रहे हैं। अब समाजवादी पार्टी जनता के बीच चुनावी माहौल और अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए हर दिन नया प्रयोग कर रही है।

इसी कड़ी में इन्होंने अपना नया गाना जारी किया है। अवधी और भोजपुरी के मिश्रण के साथ, गीत को मध्य और पूर्वी यूपी के मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए डिजाइन किया गया है।

‘खदेड़ा होइबे’ का अनुवाद मोटे तौर पर ‘चेस आउट’ के रूप में किया जाता है। समाजवादी पार्टी ने इससे पहले चुनावी इत्र भी लांच किया था। इस इत्र को लांच कर पार्टी ने दावा किया था कि इसकी खुशबू से नफरत की राजनीति समाप्त हो जाएगी।

वहीं, पार्टी की इस पहल पर भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार करते हुए कहा कि एसपी मुखिया द्वारा लांच किये गये इत्र से समाजवादी पार्टी के पापों की दुर्गंध नहीं जाने वाली है, कहकर तंज किया था।

Loading...

Check Also

योगी और राजनाथ असली क्षत्रिय नहीं- ठाकुर नितांत सिंह

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। कांग्रेस के क्षत्रिय नेता ठाकुर नितांत सिंह ने राजपूत समाज द्वारा ...