Breaking News

मिडलैंड अस्पताल के मैनेजर की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने बताया एक्सीडेंट

लखनऊ। राजधानी के गोमती नगर के विश्वास खंड में मंगलवार देर रात 28 साल के विश्वजीत सिंह पुंडीर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने इसे हत्या बताया है जबकि पुलिस एक्सीडेंट मानकर जांच कर रही है। विश्वजीत महानगर के मिडलैंड हॉस्पिटल में मैनेजर था। पुलिस के मुताबिक रात तकरीबन 2 बजे खून से लथपथ विश्वजीत ने अपनी मां के कमरे का दरवाजा खटखटा और बताया कि उसे चोट लग गई है। उसकी पीठ से लगातार खून बह रहा था। परिजन उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले गए जहां 2 घंटे की मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसपी ग्रामीण विक्रांतवीर के मुताबिक मृतक विश्वजीत करीब दो बजे अपने घर पहुंचा और लहूलुहान हालत में दरवाजा खटखटाया। उसने अपनी मां को बताया कि वह गिर गया है और उसे चोट लगी है। जिसके बाद परिजन उन्हें एक निजी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मौके पर पुलिस तफ्तीश में जुटी है। उधर परिजनों का कहना है कि यह एक्सीडेंट नहीं हत्या है। किसी ने उस पर धारधार हथियार से हमला किया है। मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच चुकी है और जांच में जुटी है। मामले में एडीजी जोन लखनऊ राजीव कृष्णा भी पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस मामले में कुछ चीजें साफ हो रही हैं जबकि कुछ जगह विरोधाभास देखने को मिल रहा है।

सभी अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि मामले की सत्यता से जांच कर विधिक कार्रवाई की जाए। सुबह चार बजे घर वापस आने के बाद पुलिस को हत्या की सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक जांच में पता चला कि विश्वजीत पहली मंजिल पर अकेले रहता था। पुलिस जांच के लिए सुबह कमरे में पहुंची है तो कमरे में टीवी, एसी भी चल रहा था। कई बियर केन और गांजे की सिगरेट भी कमरे से मिली है। पुलिस ने फॉरेंसिक यूनिट मंगवा कर भी मौके की जांच पड़ताल की। एसपी ग्रामीण विक्रांतवीर के मुताबिक सभी एंगल को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने विश्वजीत के कमरे से बियर के कैन, गांजा व सिगरेट समेत कुछ सामान बरामद किया है। मौके पर एसपी ग्रामीण विक्रांत वीर और एसपी उत्तरी सुकीर्ति माधव मौजूद हैं मामले की जांच की जा रही है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...