Breaking News

मलिहाबाद मे एक मजदूर की निर्मम हत्या, मृतक के बहनोई और बहनोई के भाई पर लगा हत्या का आरोप

लखनऊ। मलिहाबाद के मुजासा की हमदर्द नर्सरी मे काम करने वाले 28 वर्षीय मजदूर की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को करीब के एक बाग मे फेक दिया गया। सोमवार की सुबह स्थानीय लोगो ने बाग मे लाश पड़ी देख कर पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर पहुॅची मलिहाबाद पुलिस ने मौका ए वारदात पर मिले सुबूतो एकत्र करने के बाद शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर इलाहाबाद ने बताया कि मृतक के सर मे चोट के निशान पाए गए है मामले की जाॅच जारी है। मृतक के पिता ने अपने दामाद और उसके भाई पर हत्या का आरोप लगा कर पुलिस को तहरीर दी है। लेकिन पुलिस अभी किसी की गिरफ्तारी नही कर सकी है।

जानकारी के अनुसार मुजासा मलिहाबाद के रहने वाले किसान मुनव्वर का 28 वर्षीय पुत्र सुनव्वर मलिहाबाद के मुजासा मे हाफिज जुबैर की हमदर्द नर्सरी मे पिछले 10 वर्षो से मजदूरी करता था। सुनव्वर की चार वर्ष पूर्व अफसाना के साथ शादी हुई थी उसकी तीन वर्ष की एक पुत्री भी है। हमदर्द नर्सरी मे काम करने वाले सुनव्वर का शव शनिवार की सुबह मुजासा के पास अजय त्रिपाठी के बाग मे पड़ा मिला। मृतक सुनव्वर ने के पिता मुनव्वर ने अपने दामाद सहलामऊ मलिहाबाद के रहने वाले गुडडू और उसके भाई नूर आलम पर अपने पुत्र सुनव्वर की हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस को दी तहरीर मे उन्होने लिखा है कि उनके पुत्र सुनव्वर और दामाद गुडडू के बीच झगड़ा हो चुका था मुनव्वर द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर मे लिखा गया है कि गुडडू उनकी बहु से बात करता था जो उनके पुत्र को पसन्द नही था इस लिए उसने गुडडू को अपने घर आने से मना भी किया था बावजूद इसके गुडडू उनके घर आता रहता था ।

मुनव्वर ने आरोप लगाया है कि शुक्रवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे गुडडू और नूर आलम उनके पुत्र सुनव्वर को हाफिज जी की नर्सरी से बुला कर ले गए थे और बांके से वार कर उनके पुत्र की हत्या कर दी। इंस्पेक्टर इलाहाबाद मुकुल वर्मा ने बताया कि अभी किसी की गिरफ्तारी नही हुई है । उन्होने बताया कि मामले की जाॅच की जा रही है । बताया जा रहा है कि मृतक और उसके बहनोई के बीच एक नही बल्कि कई बार पहले झगड़ा हो चुका था। बताया ये भी जा रहा है कि मृतक सुनव्वर शान्त स्वभाव का व्यक्ति था उसकी हत्या की खबर के बाद उसके मोहल्ले और घर मे कोहराम मच गया ।

Loading...

Check Also

सूर्या कमान में सेना के घुड़सवारों का शानदार प्रदर्शन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : खनऊ छावनी स्थित सूर्या खेल परिसर में घुड़सवारी प्रदर्शन ...