Breaking News

मलाइका अरोड़ा ने ग्लैमरस लुक से लूटा फैंस का दिल, यूजर बोला- ‘सो ब्यूटिफुल’

मुबंई। मलाइका अरोड़ा उन अभिनेत्रियों में से हैं जिनके हर लुक और पोज का हर कोई दीवाना है। वे हमेशा अपने ग्लेमरस से फेंस का दिल लुटती रहती हैं एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उनकी बोल्ड अदाएं और ग्लैमरस लुक जिम से लेकर पार्टी तक हर जगह चर्चित होती रहती हैं। मलाइका ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरों को देख फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘सो ब्यूटिफुल’। वहीं दूसरे ने कहा-उफ्फ… 47 साल में इतनी खूबसूरत। मलाइका की इन तस्वीरों ने फैंस का दिल जीत लिया है।

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे हमेशा अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वे मैटालिक फ्यूशिया कलर के ऑफ शोल्डर टॉप और पैंट में नजर आ रही हैं।

इस आउटफिट में मलाइका अरोड़ा का फैशन हमेशा की तरह से अलग अंदाज में नजर आ रहा हैं। मलाइका ने अपने आउटफिट के साथ एक बार फिर फैशन गोल्स दिए। मलाइका का ये आउटफिट काफी स्टाइलिश है, एक बार फिर मलाइका ने अपनी दिलकश अदाओं से लोगों को हैरान कर दिया।

उन्होंने इस गेटअप में ढेर सारे पोज दिए। मलाइका इस उम्र भी इतनी ग्लैमरस कैसे दिख सकती है। हालांकि फैंस उनके इस नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे। मलाइका का हर लुक खास होता है। उनका एयरपोर्ट लुक, जिम लुक, ट्रैडिशनल हो,  इंडो वेस्टर्न हो या साड़ी, गाउन, हर आउटफिट मलाइका पर फबता है। उनके जिम लुक्स की काफी चर्चा होती है

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...