Breaking News

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार का आखिरी दिन, कांग्रेस और बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार का सोमवार को आखिरी दिन है. शाम पांच बजे चुनाव प्रचार थम जाएगा. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस और बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत दिग्गज नेता उतर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ अपने इलाके छिंदवाड़ा में ताकत झोकेंगे. मध्य प्रदेश के मतदाता 28 नवंबर को बुधवार को बटन दबाकर नेताओं के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद करेंगे. इस आखिरी दौर में कांग्रेस और बीजेपी सहित सभी पार्टियां अपना पूरा दमखम दिखाने की कोशिश में है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश के धार में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वो इंदौर में रोड शो के जरिए माहौल बनाने के लिए उतरेंगे. बीजेपी अध्यक्ष धार जिले के कुक्षी पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वो वापस इंदौर आएंगे, यहां वो रोड शो करके माहौल बनाने की कोशिश करेंगे. इसके बाद इंदौर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.

मध्य प्रदेश में बीजेपी का चेहरा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के आखिरी दिन तूफानी दौरा कर रहे हैं. वे पहली रैली मलहरा और इसके बाद निवारी, बिना, सिरोज, चचुरा, शमशाबाद, बैरसिया, इछ्वार और आखिरी में भोपाल के कोलरा हुजुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी उतर रहे हैं. वो बालाघाट, मांडला और शहडोल में रैली को संबोधित करेंगे. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी छिंदवाड़ा, नरसिंहपुर, सतना और छतरपुर में रैली करेंगी.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी इंदौर में रैली करेंगे. भोजपुर फिल्म अभिनेता और बीजेपी रवि किशन अशोकनगर और भिंड में रैली करेंगे. जबकि दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी जबलपुर और धार में रैली को संबोधित करेंगे. वहीं, कांग्रेस के मध्य प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में पूरी ताकत झोकेंगे. वो पहली रैली सिंगोरी, हर्राई, छिंदी, मरदोनगरी, दमुआ और जमुई में जनसभा करेंगे. जबकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बिजवार, महाराजपुर और चानला में रैली को संबोधित करेंगे.

Loading...

Check Also

आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लहराया परचम

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, रेणुकूट। आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल के कक्षा बारहवीं के छात्रों ने एक ...