Breaking News

भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Black Shark 2 ,जानिए इसकी खासियत

चीनी स्मार्टफोन मेकर Xiaomi आज भारत में अपना गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 लॉन्च करने की तैयारी में है. इसे कंपनी दिल्ली में दोपहर 1 बजे लॉन्च करेगी. आपको बता दें कि ये नया स्मार्टफोन नहीं है. इसे कंपनी ने चीन में पहले ही लॉन्च कर दिया था. आप Black Shark 2 की लॉन्चिंग लाइव देख सकते हैं. इसके लिए आपको शाओमी इंडिया के ऑफिशियल YouTube चैनल पर जाना होगा. हमारी वेबसाइट पर आप Black Shark 2 लॉन्ट से जुड़ी जानकारी ले सकते हैं.

Black Shark 2 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स
कंपनी ने सबसे पहले Black Shark Helo गेमिंग फोन लॉन्च किया था. हालांकि इसके बाद से Black Shark 2 में कई बदलाव किए गए हैं. इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. इसमें फोर्स टच जैसा भी फीचर है जो गेमिंग को आसान बनाता है. Black Shark 2 में Qualcomm Snapdrgaon 855 प्रॉसेसर दिया गया है. मेमोरी वेरिएंट की बात करें तो इसमें 6GB रैम के साथ 128GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है,

जबकि 8GB रैम के साथ 256GB की इंटर्नल मेमरी दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है. शाओमी ने दूसरे गेमिंग फोन की तरह इसमें कूलिंग के लिए वेपर कूलिंग चैंबर का इस्तेमाल किया है. फोटॉग्रफी के लिए Black Shark 2 में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. एक लेंस 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा लेंस 12 मेगापिक्सल का है. सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. Xiaomi Black Shark 2 की बैटरी 4,000mAh की है और इसके साथ 27W फास्ट चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है. इस फोन की कीमत 40000 रुपये की हो सकती है. ये फोन भारत मे Asus ROG जैसे गेमिंग स्मार्टफोन्स से टक्कर लेगा.

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...