Breaking News

भाजपा शिवपाल चाचा को लेना चाहे तो ले ले:

अशाेक यादव, लखनऊ। इन दिनों राजनीती गलियारों में सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में जाने की अटकलें जोरों पर हैं। अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इन खबरों नाराजगी जाहिर की है और इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अखिलेश यादव बुधवार को निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए यूपी के मैनपुरी में आए हुए हैं। इस दौरान अखिलेश यादव से जब उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव की भाजपा से बढ़ रहीं नजदीकियों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा बीजेपी पर उन्होंने कहा कि, भाजपा को चाचा को लेना है, तो ले ले किसने मना किया है।

शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की खबर पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, “अगर हमारे चाचा को भाजपा लेना चाहती है, तो देर क्यों कर रही है? भाजपा के लोग देर किस बात की कर रहे हैं। मुझे चाचा जी से कोई नाराज़गी नहीं है, लेकिन भाजपा बता सकती है कि, वे क्यों खुश हैं।”

बुलडोजर पर भी बोले अखिलेश

बुलडोजर से हो रही कार्रवाई के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि, “सरकार का बुलडोजर जाति-धर्म देखकर चल रहा है। जब गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी दुकानें हटवाई थीं, तो मुआवजा लिया था। गरीबों को क्यों नहीं मिल रहा।”

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...