Breaking News

भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में राजनाथ सिंह की चुनावी जनसभा

ग्रेटर नोएडा। आज केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता राजनाथ सिंह ने झाझर में भाजपा के गौतमबुद्ध नगर लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा किया उन्होंने इस जनसभा में जनता को संबोधित करते कहा आज गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र, उत्तर प्रदेश में भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्र में मंत्री डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहा हूँ। राजनाथ सिंह ने कहा कांग्रेस सरकार के दौरान बैंकों से 52 लाख करोड़ रुपये दिए गए उन लोगों को जो आज भारत छोड़ कर चले गए। जब तक कांग्रेस की सरकार थी वो लोग यहीं थे लेकिन जब चौकीदार आया तो वो भाग गए। राजनाथ सिंह ने कहा सभी कान खोलकर सुन लें हमारी पार्टी किसी का भी तुष्टीकरण नहीं करती है।

हमारी सरकार सबका साथ सबका विकास की बात करती है। राजनाथ सिंह ने कहा हमारे प्रधानमंत्री ने महसूस किया कि ऐसे भी गरीब हैं जो सवर्ण वर्ग में हैं लेकिन उन्हें किसी भी प्रकार की सुविधा नहीं मिलती है ऐसे लोगों के लिए 10 फीसदी आरक्षण को लागू किया गया। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा ऑर्गनाइजेशन ऑफ इस्लाम जिसकी शाखा 150 से भी ज्यादा देशों में है, ने अब तक किसी भी भारतीय विदेश मंत्री और प्रधानमंत्री को अपने यहां आमंत्रित नहीं किया था, लेकिन इस बार भारत को आमंत्रित किया है। ये भारत की विश्वासनीयता का ही परिणाम है। उन्होंने सबकुछ करते हुए भी हमने पड़ोसी धर्म को निभाया, हमने अटल जी की बात को ध्यान में रखते हुए एयर स्ट्राइक किया।

हमारी सेना ने वहां के निर्दोष नागरिक बिना क्षति पहुंचाए आतंकियों को मिटाने का काम किया। राजनाथ सिंह ने कहा सपा-बसपा अब गठबंधन में है और कांग्रेस गठबंधन में नहीं है, हो सकता है बाहर से कोई मिलीभगत हो। आप सपा, बसपा और कांग्रेस को देख चुके हैं, सभी पर भ्रष्टाचार के आरोप लग चुके हैं, लेकिन योगी जी की सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ। देश में एक समय में नकस्लवाद सबसे बड़ी समस्या है, लेकिन अब वो कुछ ही जगहों में सिमट कर रह गया है, जो बचे हुए हैं उसे भी खत्म कर दिया जाएगा। राजनाथ सिंह ने कहा 2014 में मैं गृहमंत्री बना था और कुछ ही समय बाद पाकिस्तान की तरफ से गोली चली और हमारे 5 जवान शहीद हो गए। मैंने आदेश दिया पहली गोली भारत की तरफ से नहीं चलनी चाहिए, लेकिन अगर उधर से पहली गोली चलती है तो फिर गोलियों को गिना नहीं जाना चाहिए।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...