Breaking News

भाजपा में भी जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशियों की घोषणा शुरू, सबसे पहले प्रयागराज से नाम

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी में तीन जुलाई को होने वाले जिला पंचायत अध्यक्षों के चुनाव के लिए सपा के बाद भाजपा ने भी नामों का ऐलान करना शुरू कर दिया है। रविवार को सबसे पहले प्रयागराज के प्रत्याशी के नाम की घोषणा की गई।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह और भाजपा संगठन के पदाधिकारियों की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी के नाम की घोषणा की। इससे पहले सपा भी प्रयागराज के प्रत्याशी का नाम घोषित कर चुकी है। माना जा रहा है कि सपा और भाजपा के बीच ही मुकाबला होना है। 

केशव प्रसाद मौर्य और प्रयागराज प्रभारी एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए वार्ड नंबर 13 हंडिया से विजयी डॉक्टर वीके सिंह को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है।

हंडिया के प्रतिष्ठित डॉक्टर देवराज सिंह के बेटे वीके सिंह का नाम कई दिनों से चर्चा में था। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया के प्रयागराज समेत पूरे प्रदेश में भाजपा के प्रत्याशी ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर विजयी होंगे। ग्राम स्वराज और पंचायती राज का सपना भाजपा ही पूरा करेगी। 

इस दौरान सांसद रीता बहुगुणा जोशी, सांसद केशरी देवी पटेल, एमएलसी सुरेंद्र चौधरी, विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, विधायक नीलम करवरिया भी मौजूद रहे। सपा की ओर से मालती यादव को प्रत्याशी बनाया गया है। जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए तीन जुलाई को मतदान होगा। इससे पहले 26 जून को नामांकन होगा।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...