Breaking News

भाजपा नेता जय प्रकाश तिवारी का कोरोना से निधन, सांसद कौशल किशोर भी संक्रमित

अशाेेेक यादव, लखनऊ। देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। अब उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का ग्राफ ऊपर की ओर जा रहा है। यूपी के तमाम जिलों में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार रुकने का नाम नहीं ले रही है।

भारत के कई राज्यों में कोरोना महामारी ने कई ‘बुरे’ रिकॉर्ड बना दिए हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में से एक मेरठ और लखनऊ में संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

बीते २४ घंटे में भाजपा के दो नेताओं में कोरोना संक्रमित होने की खबर आई है। बीजेपी सांसद कौशल किशोर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं तो वहीं बीजेपी नेता और पूर्व ब्लाक प्रमुख जय प्रकाश तिवारी का निधन हो गया है।

कोरोना संक्रमित जय प्रकाश तिवारी का लखनऊ के विवेकानंद अस्पताल में चल रहा कई दिनें से इलाज चल रहा था। उनका बुधवार को शाम 7 बजे इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

उधर बीजेपी सांसद कौशल किशोर भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। लखनऊ की मोहनलालगंज सीट से सांसद कौशल किशोर ने ट्वीट कर खुद ये जानकारी दी है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को सेल्फ क्वारंटीन में जाने की सलाह दी है।

कोरोना संक्रमित आने के बाद सांसद कौशल किशोर ने एक वीडियो साझा किया है, उन्होंने वीडियो में शुरुआती लक्षण मालूम पड़ने पर कोविड-19 की जांच कराई, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पिछले दिनों में जो भी मेरे संपर्क में हैं। कृपया अपनी जांच करा लें और स्वयं को क्वारंटाइन कर लें।

बताया जा रहा है, कि सांसद कौशल किशोर को बीते दो दिनों से बुखार आ रहा था। वो हाई ब्लड प्रेशर की समस्या से भी जूझ रहे है। उन्हें मंगलवार रात तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर कानपुर रोड स्थित अपोलो मिडिक्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां कोरोना टेस्ट करने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले उन्होंने 19 तारीख को भी अपने टेस्ट करवाया था। जिसमें वे नेगेटिव आए थे।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...