Breaking News

भाजपा को अपना चुनाव चिन्ह ‘बुलडोजर’ रख लेना चाहिए: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंगलवार को योगी सरकार पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि योगी सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि बुलडोजर है। इन्हें अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। अखिलेश ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि बुलडोजर में स्टीयरिंग लगा होता है।

स्टीयरिंग घूमने पर ‘बुलडोजर’ दूसरी तरफ चलने लगता है। मुख्यमंत्री आवास का भी नक्शा नहीं पास है। अयोध्या में गरीबों के घर गिरा दिए। सपा सरकार आएगी तो अयोध्या में जो घर गिराए हैं, उन्हें वहीं घर दिया जाएगा। इस काम में शामिल अधिकारियों को भी नहीं बख्शा जाएगा।

जिस वक्त अलीगढ़ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सरकार की खूबियां गिना रहे थे, ठीक उसी समय समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान वे अब्बाजान वाली सीएम की बयानबाजी पर पलटवार किया। अखिलेश ने कहा कि आने वाले समय में भाजपा का सफाया हो रहा है।

भाजपा की सरकार का जाना तय है। तभी सरकार के मुखिया की भाषा बदल गई है। मुख्तार अंसारी को आगे चुनाव में सपा का टिकट देने संबंधी अटकलों पर अखिलेश ने जवाब देने से इंकार कर दिया है। कहा कि बहनजी की किसी भी बात पर जवाब नहीं दूंगा।

सके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लिए बिना अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा के बड़े नेता के नाम पर 25 दिसंबर 2019 को लखनऊ में मेडिकल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास किया गया।

आज कितना समय गुजर गया है, सरकार अभी भी मेडिकल यूनिवर्सिटी नहीं बना पाई है। यूनिवर्सिटी अभी भी सपा के बनाए लोहिया संस्थान के नौवें फ्लोर पर चल रही है। जहां साढ़े 4 सालों के बाद भी नाम और रंग बदला जा रहा है।

मंगलवार को कई बड़े नेता भी सपा में शामिल हुए। पूर्व मंत्री मान सिंह, पूर्व सांसद यशवीर सिंह ने सपा ज्वॉइन की। बसपा नेता हरिशंकर राजभर, मुन्ना यादव, पूर्व मंत्री मान पाल सिंह, बसपा नेता अब्दुल हफीज भी सपा में शामिल हो गए हैं।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...