Breaking News

भाजपा के राज में हर तरफ अव्यवस्था, हर वर्ग परेशान: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी की प्रदेश में सरकार बनने के बाद विभिन्न विभागों में खाली 11 लाख पदों को भरा जाएगा। शिक्षामित्रों को उनका सम्मान वापस दिलाया जाएगा। यह बात प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को जिला मुख्यालय पर एक चुनावी रैली में कहीं।

नगर के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में हजारों की संख्या में लोगों को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री श्री यादव ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भाजपा ने किसानों की फसलों को जानवरों से चरवा दिया। सर्द रातों में किसानों को रात रात भर जागकर खेतों की रखवाली करनी पड़ी बीएड टेट पास लोग नौकरियों के लिए हाथ में डिग्री लिए घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सरकारी संपत्तियों को बेचने का काम किया रेलवे स्टेशनों की जमीन ने बेच दी गई। हवाई अड्डे से लेकर ट्रेनों तक की बिक्री भाजपा सरकार ने की।

श्री यादव ने कहा कि महंगाई के चलते आम आदमी के सामने रोजी-रोटी एक समस्या बन गई है। वही 28 बैंकों का 22000 करोड़ से अधिक रुपया लेकर गुजरात का एक व्यापारी भाग गया। जबकि किसान को ऋण लेने के लिए तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं के पर्चे आउट हो गए तमाम बेरोजगार उम्मीदवार नौकरी की आस में मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं।

श्री यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी । वहीं किसानों को सिंचाई के लिए भी बिजली मुफ्त मिलेगी। सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक राजपाल कश्यप ने कहा कि जिस प्रकार डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार को डबल कर रखा है वह किसी से छुपा नहीं है उन्होंने कहा कि 5 साल में महंगाई की मार से आजिज जनता चुनाव में इसका जवाब जरूर देगी। किसानों ने जो रातें खेतों में गुजारी हैं उनका हिसाब चुनाव में भाजपा से जरूर लेंगे

जनसभा को पूर्व विधायक अनिल वर्मा पूर्व विधायक आसिफ खां, पूर्व विधायक उषा वर्मा, पूर्व विधायक राजेश्वरी  सहित अनेक वक्ताओं ने संबोधित किया कार्यक्रम का संचालन विधायक राजपाल कश्यप ने किया। जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने आए हुए लोगों का आभार जताया।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...