Breaking News

भाजपा कार्यकारिणी की बैठक खत्म, विपक्ष पर बरसे योगी, प्रस्तुत किए रिपोर्ट कार्ड

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर जमकर बरसे। कार्यसमिति को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि हमें देश विरोधी विपक्ष का चेहरा बेनकाब करना होगा।

आतंकवादियों के शुभचिंतक विपक्ष की नकारात्‍मकता से लोगों को बचाना होगा। लव जेहाद के खिलाफ हमने कदम उठाया तो विपक्ष को परेशानी हो रही है। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं को विपक्ष के भ्रम और छल से सतर्क रहने की नसीहत देते हुए बूथ स्‍तर पर पार्टी को और मजबूत बनाने का आह्वान किया।

भाजपा प्रदेश कार्यालय में कार्यसमिति के मंच से मुख्यमंत्री योगी ने विपक्ष पर हमला जारी रखते हुए कहा कि हमें बताना होगा कि ये जो कह रहे हैं उसका मतलब क्‍या है। विपक्ष के फैलाए जा रहे भ्रम को दूर करना होगा। लोगों को विपक्ष की नकरात्मकता से बचाना होगा। याद रखिए कोरोनाकाल में ये चेहरे कहीं नही दिखाई दिए।

ये लोग अपने-अपने स्तर पर सिर्फ भ्रम की स्थिति पैदा करके नकारात्मक स्थितियां पैदा कर रहे थे। विपक्ष राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर कैसे बयानबाजी कर रहा है। इसे लोगों को बताना होगा। मतांतरण के मुद्दे पर मूकबधिर बच्चों को टूल बनाकर, उन्हें अपनी ही व्यवस्था के खिलाफ खड़ा करके भयानक स्थितियां पैदा करने की कुत्सित चेष्टा कर रहे थे।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...