Breaking News

बेखौफ लुटेरों ने सुल्तानपुर में एक रेस्टोरेंट में घुसकर रेस्टोरेंट मालिक को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के राज में अपराधियों के हौसले बुलंद है. सरक्षित माने जाने वाले जेल के अंदर भी अपराधी बेखौफ हैं. इस महीने के शुरुआत में बातपत जेल के अंदर बाहुबली डॉन मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. अब रविवार को सुल्तानपुर में बेखौफ अपराधियों ने एक रेस्टोरेंट में घुसकर रेस्टोरेंट मालिक को ताबड़तोड़ तीन गोलियां मारीं. वारदात के बाद हमलावर फ़रार हो गए. रेस्टोरेंट मालिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. ये पूरी वारदात CCTV कैमरे में क़ैद हो गई है. मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्टोरेंट में लगे CCTV फुटेज को अपने कब्जे में लिया है.
पुलिस के मुताबिक यह घटना ‘अवंतिका’ रेस्टोरेंट की है. आलोक आर्या रेस्टोरेंट के कैश काउंटर पर बैठे हुए थे और कुछ लोगों से बात कर रहे थे. ठीक सामने एक परिवार बैठकर खाना खा रहा था. ठीक उसी समय सफेद शर्ट, ब्लू जिंस और कंधे पर गमछा रखे एक आदमी काउंटर पर पहुंचा और पिस्टल निकालकर आलोक आर्या पर फायरिंग कर दी. उसने रेस्टोरेंट मालिक आर्या पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई. कुछ लोगों ने उसे रोकने की कोशिश भी की, लेकिन वह वहां से निकल गया.
काउंटर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी फुटेज रिकॉर्ड हो गई. गोली लगते ही आलोक आर्या नीचे गिर गए. रेस्टोरेंट में काम करने वाले लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया. बता दें कि अवंतिका रेस्टोरेंट सुल्तानपुर के डीएम आवास से कुछ ही मीटर की दूरी पर है.
यूपी पुलिस ने गोली चलाने वाले शख्स की पहचान कर ली है. पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला प्राइवेट कांट्रैक्टर है और वह पढ़े लिखे परिवार से आता है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि गोली चलाने का क्या कारण था. हालांकि पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना वाले दिन में आरोपी और वेटर के बीच किसी बात पर बहस हुई थी और आलोक आर्या ने इस दौरान बीच-बचाव किया था. पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी अपने दो दोस्तों के साथ आया और आलोक आर्या को गोली मार दी. हालांकि पुलिस दूसरे एंगल से भी मामले की छानबीन कर रही है.

Loading...

Check Also

भाजपा संविधान बदलना चाहती है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / श्रावस्ती / फ़ैजाबाद / सुल्तानपुर / अम्बेडकरनगर : समाजवादी ...