Breaking News

बेखौफ मनचलों ने स्कूल से लौट रही छात्रा को कार में बंधक बना की अश्लील हरकतें, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शाहजहांपुर का ताजा मामला बेहद चौंकाने वाला है। जहां बेखौफ मनचलों ने स्कूली छात्रा को जबरन कार में बंधक बना कर उसके साथ अश्लील हरकतें की। पीड़ित छात्रा के पुलिस थाने में शिकायत करने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र का है। यहां सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक कक्षा 8 की छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी।

इस दौरान पहले से घात लगाकर बैठे तीन युवकों ने छात्रा को कार में बैठा लिया। इतना ही नहीं युवकों ने उसे बंधक बनाकर अश्लील हरकतें की। वहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसे जमकर पीटा। बेखौफ मनचलों ने स्कूल से लौट रही छात्रा को कार में बंधक बना की अश्लील हरकतें, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज डरी सहमी ने छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यहां सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली एक कक्षा 8 की छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी। इस दौरान पहले से घात लगाकर बैठे तीन युवकों ने छात्रा को कार में बैठा लिया। इतना ही नहीं युवकों ने उसे बंधक बनाकर अश्लील हरकतें की। वहीं जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसे जमकर पीटा। डरी सहमी ने छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...