Breaking News

बीजेपी सिर्फ अंबेडकर का नाम लेती है और पिछड़ी जातियों के साथ अत्याचार करती है : मायावती

नई दिल्ली / लखनऊ : ‘मन की बात’ कार्यक्रम में पीएम मोदी की ओर से भीमराव अंबेडकर का कई बार जिक्र करने पर आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने जमकर निशाना साधा है.  उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ अंबेडकर का नाम लेती है लेकिन उनकी पिछड़ी जातियों के साथ अत्याचार करती है. राज्यसभा चुनाव में बीएसपी उम्मीदवार भीमराव अंबेडकर को हराने के लिए अतिरिक्त प्रत्याशी खड़ा करना सबसे बड़ा उदाहरण है. बीएसपी सुप्रीमो ने कहा कि सपा-बसपा अपने निजी स्वार्थों के लिए एक साथ नहीं आए हैं, बल्कि बीजेपी के कुशासन के खिलाफ खड़े हुए हैं.

मायावती यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि अपने साढ़े चार सालों के शासनकाल में बीजेपी ने दलितों को लेकर सिर्फ ड्रामा किया है. मोदी जी ने मन की बात में भीमराव अंबेडकर के बारे में बात की थी लेकिन उनकी सोच बाबा साहब के बिलकुल के खिलाफ है. यही कारण है कि बीजेपी-आरएसएस एक दशकों से सत्ता से बाहर रही है.

गौरतलब है कि रविवार को पीएम मोदी ने अपने 42वें मन की बात कार्यक्रम में कहा था कि आज हमने शासन के हर पहलू में सहकारी संघवाद और उससे आगे बढ़ करके कम्पीटीटिव कोपरेटिव फेडरलिज्म के मंत्र को अपनाया है, डॉ. बाबा साहब अंबेडकर पिछड़े वर्ग से जुड़े मुझ जैसे करोड़ों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...