Breaking News

बिगड़ी इमेज को ठीक करने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं भाजपा के नेता :  चित्तरंजन गगन


अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, पटना। राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि अनर्गल बयानबाजी कर अपना टीआरपी बढ़ाने की प्रतियोगिता में भाजपा के चार प्रतियोगी नेताओं सुशील कुमार मोदी, संजय जायसवाल, विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी  के प्रतियोगिता में अब पांचवें प्रतियोगी के रूप में केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की भी इन्ट्रि हो गई है।
      राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है जिसे लेकर वह जनता के बीच जाएं , इसलिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के नजरों में अपने बिगड़े इमेज को ठीक करने के लिए अनर्गल बयानबाजी करते रहते हैं।
      राजद प्रवक्ता ने कहा कि 15 वर्षों तक भाजपा बिहार सरकार में शामिल थी और पिछले 8 वर्षों से केन्द्र में सरकार है। पर इस बीच भाजपा की यैसी कोई उपलब्धि नहीं रही जिसे लेकर वह आम लोगों के बीच जाए। बिहार सरकार में जो- जो विभाग भाजपा मंत्रियों के पास रहा है उन विभागों की पुरी व्यवस्था हीं ध्वस्त हो चुका है। केन्द्रीय मंत्रिमंडल में बिहार के कई मंत्रियों के शामिल रहने के बावजूद केन्द्र सरकार द्वारा लगातार बिहार की उपेक्षा हो रही है। बिहार को इसका वाजिब हक दिलवाने में भी केन्द्रीय मंत्री और सांसद नाकामयाब रहे। बिहार को न विशेष राज्य का दर्जा मिला और न विशेष पैकेज।


 राजद प्रवक्ता ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की महत्वपूर्ण भूमिका होती है पर भाजपा एक सार्थक विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करने में विफल साबित हो रही है। इसलिए भाजपा नेताओं द्वारा लगातार अप्रांसगिक बयान दिए जा रहे हैं। बिहार की महागठबंधन सरकार द्वारा जनहित में किए जा रहे काम भाजपा नेताओं को पच नहीं रहा है। पिछले कुछ महीने में हीं नौजवानों को नौकरी देने, स्वास्थ्य और शिक्षा के साथ हीं जन सारोकार से जुड़े अन्य कार्यों में हो रहे सकारात्मक उपलब्धियों से भाजपा हतोत्साह और निराश हो गई है साथ हीं 2024 और 2025 के संभावित हार को भांपकर परेशान हो रही है।

Loading...

Check Also

‘‘जन विश्वास महारैली’’ देश की राजनीति के लिए नई इबारत लिखेगी – प्रो0 मनोज कुमार झा

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता प्रो0 मनोज कुमार झा ...