Breaking News

बहू ने पति और बच्चों को नींद की गोलियां देकर सुलाया, सास की गला दबाकर हत्या

आगरा। बहू और सास के झगड़ों की कहानियां तो आपने बहुत सुनी होंगी। हमेशा सास ही विलेन नहीं होती है। जो स्टोरी हम आपको सुनाने जा रहे हैं, उसमें विलेन बहू है। ये घटना है थाना सदर क्षेत्र की, जहां बहू ने पति और बच्चों को नींद की गोलियां देकर सुला दिया और इसके बाद सास के साथ बड़ी घटना को अंजाम दिया। मामला थाना सदर के ग्वालियर हाइवे स्थित गांव नैनाना जाट का है। यहां का रहने वाला यूनुस एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। बताया गया है कि यूनुस की मां रूपवती और पत्नी शहनाज में आये दिन झगड़ा होता रहता था।

सास के साथ इस झगड़े की बहू इतनी बड़ी सजा देगी, उसने कभी सोचा भी नहीं था। बताया गया है कि शहनाज ने पति और दोनों बच्चों को रात को सोते समय दूध दिया। इस दूध में उसने नशे की गोलियां मिला दीं। इसका शक पति को उस दौरान हुआ, जब दूध का स्वाद कुछ खट्टा सा लगा। यूनुस का आरोप है कि वो और बच्चे नशे के कारण सो गये, तो महिला ने दूसरे कमरे में सो रही सास रूपवती को चारपाई पर दबोच लिया। उसके साथ जमकर मारपीट की और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

सुबह जब पड़ोस में रहने वाला उसका भतीजा इरफान दरवाजे पर आया और आवाज दी तब उसकी नींद खुली। आवाज के बावजूद भी जब युनूस की मां जागी नहीं तो उसे शक हुआ। पास में जाकर देखा तो मां की मौत हो चुकी थी। उनके गले पर निशान थे। पलंग के आसपास चूडियां टूटी हुई पड़ी थीं। युनूस का आरोप है कि वो चूडिघ्यां शहनाज की ही थीं। युनूस का आरोप है कि उसकी मां की हत्या शहनाज ने ही की है। आरोप के आधार पर पुलिस शहनाज से पूछताछ कर रही है। कार्यक्रम में एक ही मैदान में विभिन्न शाखाओं के अलग-अगल ध्वज लगाकर शाखा लगायी गई। इसे शाखा संगम का नाम दिया गया।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...