Breaking News

बसपा बनाएगी सरकार, धरे रह जाएंगे सारे ओपिनियन पोल : मायावती

अशाेक यादव, लखनऊ। विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक पार्टी के नेता अवसर देखकर दल-बदल रहे हैं। इसी बीच शनिवार को बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो ने अपने 66वें जन्मदिन पर बसपा कार्यालय में कहा इस बार बसपा अकेले दमपर चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी, सभी ओपिनियन पोल धरे के धरे रह जाएंगे।

उन्होंने कहा इस बार यूपी में सरकार बनाना ही मेरे लिए कार्यकर्ताओं की ओर से जन्मदिन का तोहफा होगा। यूपी में सरकार बनाने का भरोसा जताते हुए पहले चरण के मतदान के लिए 58 में से 53 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी। बसपा सुप्रीमो ने कहा 58 में से पांच प्रत्याशियों की सूची बाद में जारी की जाएगी। बसपा सुप्रीमो ने अपने 66वें जन्मदिन के अवसर पर दल-बदल कानून को सख्त बनाने की मांग भी की। उन्होंने कहा कि बीएसपी को सत्ता में वापसी की पूरी उम्मीद है। पिछले कामकाज के आधार पर जनता हमें जिताएगी, विरोधी हमें सत्ता में आने से रोकने के लिए हर हथकंडे अपना रहे हैं, लेकिन जनता उनके इन हथकंडों को समझ चुकी है।

2007 की राहों पर चलकर सत्ता में होगी वापसी

बसपा सुप्रीमो ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी मेरे जन्मदिन को कोविड-19 का प्रोटोकॉल करते हुए मनाया जा रहा है। मेरे जन्मदिन को जनकल्याणकारी के रूप में आज सभी लोग मना रहे हैं। मायावती ने कहा कि हम 2007 की राहों पर चलकर फिर से सत्ता में वापसी करेंगे। बसपा ने ही प्रदेश में दलितों, पिछड़ों और वंचितों के लिए काम किया है।

ब्लू बुक के 17वें भाग का विमोचन

मायावती ने कहा कि हम हर वर्ग की भलाई के लिए सरकार चलाएंगे। बीएसपी दलितों के मुद्दे पर गंभीर है। बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सतीश चंद्र मिश्रा के बेटे कपिल के साथ आकाश आनंद भी पार्टी के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। डॉ. भीमराव अंबेडकर, मान्यवर कांशीराम के सिद्धांतों पर चलकर कमजोर, दलित, लाचार, असहाय लोगों की मदद की है और कर रहे हैं। जन्मदिन के मौके पर विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के लिए पार्टी के 53 प्रत्याशियों की सूची जारी करने के साथ ही अपनी लिखित किताब ब्लू बुक के 17वें भाग का विमोचन भी किया।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...