Breaking News

बलियाः छेड़छाड़ का विरोध करने पर छात्रा को जिंदा जलाया, बचाने गए पिता भी झुलसे

अशाेक यादव, लखनऊ। बलिया के एक गांव में किशोरी को देर रात आग लगाकर जिंदा जलाने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसे वाराणसी रेफर किया गया है। किशोरी के पिता ने पड़ोस के युवक पर छेड़खानी करने तथा विरोध पर जलाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। 

16 वर्षीय किशोरी रात में छत पर सो रही थी। वह करीब तीन बजे एकाएक जोर-जोर से चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों की नजर पड़ी तो लड़की आग से झुलसकर छटपटा रही थी। घरवालों ने आग बुझाकर किशोरी को नीचे उतारा। इस दौरान लड़की के पिता का हाथ भी झुलस गया। गांव-घर के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद किशोरी को वाराणसी रेफर कर दिया। जानकारी होते ही एसपी देवेन्द्र नाथ, एएसपी संजय यादव, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह व एसओ अनिल चंद तिवारी आदि पहुंच गए।

लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में पड़ोस के ही युवक 21 वर्षीय कृष्णा गुप्ता पर बेटी के साथ छेड़खानी करने का अरोप लगाया है। उसका कहना है कि शनिवार की रात वह मेरे छत पर पहुंचा तथा पुत्री के उपर मिट्टी तेल छिड़ककर आग लगा दिया। दुबहड़ पुलिस ने इस मामले में केस दर्जकर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

देवेन्द्र नाथ, एसपी ने बताया कि दुबहड़ थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की के जलने की सूचना प्राप्त हुई। पिता ने गांव के ही एक युवक पर बेटी को जलाने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में केस दर्ज कर आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। झुलसी किशोरी का इलाज वाराणसी में हो रहा है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...