Breaking News

फैशन: नए साल की पार्टी के लिए दिखना है हॉट एंड गॉर्जियस, तो फॉलो करें ये टिप्स

New Year अब कुछ ही दिनों में आने वाला है। ऐसे में युवा अक्सर New Year पर पार्टी करना पसंद करते हैं। अगर आप भी New Year पार्टी में जा रही हैं, और अपने पुराने लुक को भी New Year पर बदलना चाहती है, तो आज हम आपको New Year पार्टी पर तैयार होने के लिए कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप New Year पार्टी में अपने परफेक्ट लुक से अपने फ्रेंड्स को ही नहीं बल्कि पार्टी सेंटर ऑफ अट्रेक्शन बन सकती हैं। जानिए New Year पार्टी में परफेक्ट लुक के टिप्स…
पार्टी ड्रेस: अगर आप New Year पार्टी में जाने वाली है, तो ऐसे में आप सीक्वेंस, स्पार्कल, पोल्का डॉट्स या लाइ्न्स वाले वनपीस पहन सकती हैं या वेलवेट टॉप को मिनी या लांग स्कर्ट के साथ टीमअप करें।
एक्ससरीज़: फंक्शन हो या कोई पार्टी ड्रेसअप बिना एक्ससरीज़ के पूरा नहीं होता है। इसलिए New Year पार्टी में जाने के लिए आप अपनी पार्टी ड्रेस के मुताबिक एक्ससरीज़ ले सकती हैं। जिसमें आप लेदर जैकेट, स्कार्फ या लांग कोट भी कैरी कर सकती हैं। ये एक्ससरीज़ आपको सर्दी से भी बचाएगी।
ज्वेलरी: आमतौर पर लड़कियां हो या महिलाएं सभी को ज्वेलरी बेहद पसंद होती है ऐसे में अगर आप New Year पार्टी में जा रही हैं, तो ज्वेलरी होना जरूरी है। लेकिन New Year पार्टी की ज्वेलरी फंकी और ट्रेंडी होनी चाहिए। इसमें आप गले में सिल्वर या गोल्डन कलर की चेन पहन सकती हैं, साथ ही हाथों में ब्रेसलेट या घड़ी कैरी कर सकती हैं।
फुटवियर पर दें ध्यान: New Year पार्टी के वक्त बहुत ज्यादा सर्दी है, तो ऐसे में अगर आप अपने पार्टी लुक को परफेक्ट बनाने के लिए हील सैडिंल्स पहनने की सोच रही हैं। तो ऐसे में आप बूट्स भी ट्राई कर सकती हैं, जो आपको फैशनेबल लुक तो देगें ही हैं साथ ही ठंड से भी बचाएगें।
हैंडबैग या क्लच जरूर करें कैरी: स्पार्कल, ग्लिटर, गोल्डन या ब्लैक कलर का हैंडबैग या क्लच रखने से जहां आप अपने मोबाइल और जरूरी चीजों को संभालने में आसानी होगी। वहीं New Year पार्टी वाले लुक को भी कंप्लीट कर पाएगीं।

Loading...

Check Also

यदि हैवी है ब्रेस्ट, तो ऐसे चुनें अपने लिए सही ब्रा

यह एक कॉमन मिसटेक है, जो अधिकतर बिग ब्रेस्ट की महिलाएं करती हैं। अमूमन महिलाएं ...