Breaking News

रांची पहुंचे तेजस्वी का दो टूक-बैड एलिमेंट के लिए महागठबंधन में जगह नहीं

पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे. रांची एयरपोर्ट पहुंचे तेजस्वी यादव को राजद कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो, बिहार सरकार हो या झारखंड सरकार हो किसी सरकार ने जनता से किये वायदे को पूरा नहीं किया है. तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि अच्छे दिन केवल भाजपा के नेताओं का आया है. वहीं, जब पत्रकारों ने अनंत सिंह के महागठबंधन में शामिल होने की बात पूछी तो तेजस्वी ने दो टूक कहा श्बैड एलिमेंटश् के लिए महागठबंधन में कोई जगह नहीं है.

उन्होंने साफ कहा कि किसी के कुछ बोलने से कुछ फर्क नहीं पड़ता है. ज्ञात हो कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से कल यानी शनिवार पुत्र तेजस्वी यादव रिम्स में मुलाकात करेंगे. तेजस्वी के रांची पहुंचने को लेकर यह भी चर्चा के की पिता लालू यादव का हालचाल जानने के साथ ही महागठबंधन में सीट बंटवारे की भी चर्चा हो सकती है. क्योंकि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सरगर्मी तेज हो गयी है. एनडीए और महागठबंधन दोनों में सीट बंटवारे को लेकर बैठकों का दौर जारी है. महागठबंधन में आरजेडी के अलावा इसमें कांग्रेस, रालोसपा, हम और शरद यादव की पार्टी लोजद भी शामिल है. इन पार्टियों के बीच सीट का वितरण कैसै हो, इस पर विस्तार से चर्चा होगी. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने पिता से मुलाकात की थी और पार्टी सहित परिवार को लेकर चर्चा की थी.

तेज प्रताप अपने पिता से मिलने के बाद पत्रकारों को बताया की लालू यादव की तबीयत में पहले सुधार हुई है, अब वे चल-फिर रहे हैं. तेज प्रताप करीब डेढ़ घंटे तक वहां रुके थे. इसी दिन तेज प्रताप के अलावे बीजेपी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा, कांग्रेस नेता सुबोधकांत सहाय और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन ने लालू यादव से मुलाकात की थी. विदित हो कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला में सजायाफ्ता हैं और तबीयत खराब रहने की वजह से उनका रांची के रिम्स में इलाज चल रहा है. पिछले पखवारे में उनकी तबीयत कुछ ज्यादा बिगड़ गयी थी. हालांकि, अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर और स्थिर बतायी जा रही है.

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...