Breaking News

फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई में वरिष्ठ अधिकारी का किरदार निभायेंगे जैकी श्रॉफ

बॉलीवुड के स्टाइलिश अभिनेता जैकी श्रॉफ आने वाली फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई में वरिष्ठ अधिकारी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। जैकी श्रॉफ ने फिल्म ‘भारत’ में सलमान खान के पिता का किरदार निभाया था।

जैकी अब फिल्म राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई में वरिष्ठ अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में सलमान जैकी श्रॉफ से सलाह लेते हुए नजर आएंगे। दोनों ने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान की एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

फिल्म के कुछ हिस्से कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद शूट किए गए हैं और जैकी श्रॉफ की सेहत को लेकर सलमान खान परेशान थे और चाहते थे कि जैकी के सीन को जल्दी से शूट कर लिया जाए। फिल्म में जैकी के सीन को मुंबई के एक स्टूडियों में फिल्माया गया है।

कुछ दिनों पहले सलमान खान की फिल्म के आखिरी बचे शेड्यूल को पूरा कर लिया गया है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से शेयर कर दी।

प्रभुदेवा निर्देशित फिल्म राधे: योर मोस्टवाटेंड भाई में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जरीना वहाब की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म वर्ष 2021 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...