Breaking News

प्रदेश की राजधानी में हुईं दो हत्याओं से पुलिस पर उठे सवाल: जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ। 

राजधानी लखनऊ राजधानी में जिस तरह से बदमाशों द्वारा दिन-दहाड़े दो हत्याओं की घटनाओं को अंजाम देकर भागने में सफल दिख रहे हैं उससे पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर जल्द ही घटना के खुलासे का दावा कर रही है।

लखनऊ के ठाकुरगंज में 35 साल के राजकुमार की हथौड़ी से कूचल  कर हत्या कर दी गई  तो वहीं दूसरी ओर सआदतगंज के नवीननगर में 40 साल की महीला की हत्या की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये।

बदमाशों ने ठाकुरगंज व सआदतगंज के नवीननगर में हत्या की दो वारदातों को अंजाम देकर पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल दी है। वहीं हत्या की घटना की जानकारी पाते ही मौके पर अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

राजधानी में एक तरफ बढ़ रहे अपराध को रोकने के लिए लखनऊ में पुलिस कमिश्नरी लागू की गई थी। लेकिन पुलिस कमिश्नरी से भी अपराधियों पर कोई भी अंकुश लगता नजर नहीं आ रहा है और अपराधियों द्वारा वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है।

जिस तरह पुलिस कमिश्नरी लागू होते ही पुलिस सड़कों पर नजर आ रही है। वहीं दिन-दिहाड़े दो हत्याओं को बदमाशों द्वारा अंजाम देकर फरार हो जाना पुलिस पर एक बड़ा सवाल है। लेकिन पुलिस अधिकारी घटनास्थल का मुआयना करने के साथ ही जांच कर जल्द ही दोनों घटनाओं का खुलासा करने का दावा कर रही है।

Loading...

Check Also

चार चरणों के चुनाव में भाजपा चारों खाने चित हो गयी है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...