Breaking News

प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम करेंगे मतदाता: बसपा प्रमुख

अशाेक यादव, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में अब तक छह चरणों का मतदान हो चुका है और सातवें चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होना है। जिसके लिए बीते शनिवार को चुनाव थम गया है। ऐसे में बसपा प्रमुख मायावती ने सातवें चरण के मतदान को लेकर बड़ा दावा किया है। मायावती को भरोसा है कि सातवें फेज के मतदान के दौरान भी मतदाता बेहद सजग तथा सक्रिय रहेंगे और प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम करेंगे।

मायावती ने आज रविवार को एक बाद एक लगातार तीन ट्वीट से मतदाताओं को संदेश दिया है। मायावती ने कहा कि नौ जिलों के 54 विधानसभा सीटों पर कल सातवें व अन्तिम चरण के मतदान में यहां गरीबी व बेरोजगारी के सताए हुए उपेक्षित लोग अपने वोट की ताकत से अपनी तकदीर तथा प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम कर सकते हैं। जिसके लिए बीएसपी की सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय की सरकार बनानी जरूरी।

उन्होंने कहा कि जग-जाहिर है कि विरोधी पार्टियों के किस्म-किस्म के लुभावने वादे व आश्वासन सभी घोर वादाखिलाफी साबित हो गए हैं। इनकी सरकारों में उत्तर प्रदेश के लोगों के हालात संभलने तथा वादे के मुताबिक अ’छे दिन लाने के बजाय लगातार बिगड़ते गए हैं। इसी कारण अब इनके बहकावे में नहीं आना ही होशियारी।

मायावती ने कहा कि विरोधी पार्टियों ने धनबल सहित साम, दाम, दण्ड, भेद आदि सभी प्रकार के हथकण्डों को अपनाकर उत्तर प्रदेश के चुनाव को अपने पक्ष में करने का खूब जतन किया। इसके बाद भी यहां पर जानलेवा महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, सरकार की निरंकुशता व आवारा पशु आदि से पीडि़त जनता अपने बुनियादी मुद्दों पर डटी रही है। यह इस बार कुछ अलग ही करने के मूड में है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...