Breaking News

पूर्व भारतीय ओपनर चेतन चौहान कोरोना पॉजीटिव निकले, 24 घण्टे में 1403 नये रोगी बढ़े

मनोज श्रीवास्तव/लखनऊ।उत्तर प्रदेश के होमगार्ड मंत्री व भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ओपनर चेतन चौहान भी कोरोना की चपेट में आ गये। समाजवादी पार्टी के नेता व विधानपरिषद सदस्य सुनील सिंह “साजन” की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव निकली है। शनिवार को लखनऊ में 174 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आयी है। कोरोना पर यूपी सरकार की नियमित ब्रीफिंग में आये अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद का बयान ने बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 1403 नए कोरोना केस मिले हैं।

यूपी में कोरोना मरीजों की संख्या 35,092 हो चुकी है। अब तक यूपी में 913 लोगों की मौत हुई है।प्रदेश में कोरोना के 11,490  एक्टिव केस हैं। अब तक 22,689 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं। जबकि अपर मुख्य सचिव गृह एवं सूचना अवनीश अवस्थी ने कहा कि कोरोना से बचने के लिऐ  2 गज की दूरी बहुत जरूरी है। जो सावधान रहेगा उसे कोरोना संक्रमण नहीं होगा। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है कि सभी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी है। उन्होंने फोर्स के लोगों को संक्रमण मुक्त रखने पर जोर दिया। योगी ने राज्य में टेस्टिंग की क्षमता बढ़ाने पर जोर देते हुये कहा है कि रोज 40 हजार कोरोना टेस्टिंग का लक्ष्य निर्धारित किया जाय। इस बीच मुख्यमंत्री कार्यालय से जुड़े सूत्रों के अनुसार तीन दिन का लोकडाउन बढ़ाया जा सकता है।

Loading...

Check Also

जानलेवा कोरोना वैक्सीन मामले को सुप्रीमकोर्ट स्वतः संज्ञान में ले, दोषी लोगों पर चलाए नरसंहार का मुकदमा – रामगोविंद चौधरी

  अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष रहे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय ...