Breaking News

नगरपालिका में बीजेपी काउंसलर का भाई चार साल की मासूम के यौन शोषण के आरोप में फरार

गुजरात के अहमदाबाद में एक नाबालिग के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। आरोपी की पहचान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता के भाई के रूप में हो रही है। वारदात को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया था। पीड़ित पक्ष ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह मामला धोलका इलाके का है। नगरपालिका में बीजेपी की ओर से काउंसलर के भाई पर चार साल की मासूम का यौन शोषण करने का आरोप लगा है। पीड़िता के पिता ने बच्ची के साथ यौन शोषण की बात मालूम पड़ने पर उसके खिलाफ शिकायत दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि बीजेपी की ओर से नगरपालिका सदस्य कनुभाई परमार के भाई मनुभाई वल्जीभाई परमार बच्ची को खिलाने के बहाने से उसके घर की छत पर ले गया था। आरोपी ने वहीं पर उसका यौन शोषण किया था। बच्ची ने बाद में जब इस बारे में पिता को बताया, तब मामला सामने आया। आरोपी पहले भी बच्ची के शोषण की कोशिश कर चुका था।

 

यही नहीं, बच्ची को उसने इस बारे में किसी को भी न बताने की धमकी दी थी। कहा था कि अगर वह किसी को इस बारे में कुछ भी बताएगी, तो अंजाम अच्छा नहीं होगा। पीड़ित परिवार ने धमकाने के आरोप में काउंसलर और उनकी पत्नी के खिलाफ भी शिकायत दी है।

पीड़ित परिवार का कहना है कि शुरुआत में वे लोग यह सोचकर शिकायत करने के खिलाफ थे कि बदनामी होगी। मगर बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक, “हम आरोपी के घर भी गए, लेकिन वह गायब था।”

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...