Breaking News

पीजीआई में मरीज ने लगाई फांसी बंथरा में सड़क हादसे मे गई बुजुर्ग महिला की जान

लखनऊ। पीलीभीत से पेट की बीमारी का इलाज कराने लखनऊ के प्रतिष्ठित एसजीपीजीआई अस्पताल आए एक 35 वर्षीय मरीज ने बीती रात अस्पताल की छठी मंजिल पर जीने पर लगे एंगिल मे पत्नी के दुपटटे का फंदा बना कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । फांसी पर पति की लाश लटकती देख पत्नी चिल्लाई तो अस्पताल मे हड़कम्प मच गया सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। वहीं बन्थरा इलाके मे समधी के घर अपने बेटे की साईकिल पर सवार होकर जा रही साठ वर्षीय बुजुर्ग महिला की सड़क हादसे मे जान चली गई और उनके बेटे को भी चोटे आई है। पुलिस ने उनके शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार सुनगढ़ी पीलीभीत के रहने रहने वाले अशोक कुमार गंगवार के 35 वर्षीय पुत्र नितिन कुमार को बीती 19 दिसम्बर को पेट मे अल्सर की बीमारी के इलाज के लिए लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल मे भर्ती कराया गया था। अस्पताल मे नितिन के साथ उनकी पत्नी सुसुमलता और साला मुकेश थे नितिन अस्पताल की छठी मंजिल पर भर्ती थे उनका का इलाज चल रहा था शुक्रवार की देर रात तक उनकी पत्नी सुसुमलता उनके पास ही बैठी रही लेकिन रात लगभग तीन बजे उनको नींद आई और वो सो गई कुछ देर बाद जब उनकी नींद खुली तो उन्होने देखा कि उनके पति बेड पर नही थे ।

सुसुमलता अपने पति को देखने वार्ड के बाहर गई तो उनके होश उड़ गए उनके पति की लाश अस्पताल के जीने पर दुपटटे के सहारे लटक रही थी सुसुमलता ने शोर मचाया तो अन्य लोग एकत्र हुए सूचना पुलिस को दी गई तो पीजीआई पुलिस मौके पर पहुॅची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा बताया जा रहा है कि नितिन ने बीमारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली मृतक नितिन के दो बेटे है। इसके अलावा बन्थरा थाना क्षेत्र के गरेरा मोड़ के पास एक तेज रफतार मोटर साईकिल ने अपने बेटे नन्द कुमार के साथ साईकिल पर सवार होकर अपने समधी के घर जा रही 60 वर्षीय भगवान देई को कुचल दिया मोटर साईकिल ने साईकिल मे जोरदार टक्क्र मारी जिसकी वजह से भगवान देई गिरी और मोटर साईकिल के नीचे आ गई भगवान देई की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...