Breaking News

पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति को दी दर्दनाक मौत, जानिए क्या है पूरा मामला

फतेहपुर : फतेहपुर में सपा नेता के भतीजे की चाकू से गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पत्नी निशा ने अपने आशिक के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने निशा और उसके प्रेमी विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक पति को प्रेम प्रसंग में बाधा बनते देखकर व जितेंद्र (पति) के नाम करोड़ों की जायदाद हथियाने की मंशा से घटना को अंजाम दिया गया। वर्मा चौराहा गढ़ीवा मोहल्ला निवासी बहुआ ब्लाक प्रमुख के पति महेंद्र सिंह यादव के भतीजे की मंगलवार रात घर में हत्या कर दी गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चाकू के नौ गहरे घाव मिले थे।

एसपी कैलाश सिंह ने बताया कि ठोस सुराग हाथ लगने पर पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर जितेंद्र की पत्नी निशा और शहर के रामगंज पक्का तालाब निवासी विकास यादव उर्फ गोविंद को गिरफ्तार किया।एसपी ने बताया कि हत्यारोपी विकास सपा नेता के होटल में मैनेजर था। इस दौरान उसके निशा देवी से अवैध संबंध हो गए थेे। एक हफ्ते पहले जितेंद्र ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया था। इस पर विकास को नौकरी से भी हटा दिया था, लेकिन उसका निशा से मिलना-जुलना जारी था। दोनों के संबंधों में जितेंद्र बाधा बन रहा था। उधर, जितेंद्र के नाम पर करोड़ों की प्रापर्टी थी। निशा और प्रेमी ने जितेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रच डाली।

घटना की रात जितेंद्र को निशा ने शराब पिलाकर बेहोश कर दिया था। व्हाट्सएप पर विकास को मैसेज भेजकर घर बुलाया। घर का गेट खुला था। बेडरूम में चाकू से मैनेजर ने ताबड़तोड़ जितेंद्र पर कई वार किया। पुलिस के मुताबिक हत्या के बाद निशा ने खुद को कमरे में बंधवाया। अलमारी का सारा सामान बिखेर दिया। जेवरात विकास को देकर भगा दिया था। जांच के दौरान ने पुलिस को विकास और निशा के बीच लंबी बातचीत का रिकार्ड मिला। विकास ने भिटौरा रोड बैजू बनिया की बाग में शिव मंदिर के पास कुएं से बैग बरामद कराया। हत्यारोपी ने कबूला कि उसने बाकरगंज के चौगलिया बाजार से चाकू को खरीदा था। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। हत्यारोपियों की निशानदेही पर खून से रंगे कपड़े, हत्या में इस्तेमाल चाकू, जूता, बेल्ट बरामद हुए।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...