Breaking News

पंजीकरण और मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अंतिम विशेष अभियान दिवस आज

अशाेक यादव, लखनऊ। विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण, पंजीकरण के लिए और मतदाताओं को जागरूक करने के लिए 27 नवंबर को अंतिम विशेष अभियान दिवस का आयोजन पूरे प्रदेश में किया जा रहा है। इस विशेष अभियान दिवस के अवसर पर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के अधिकारी सभी जिलों में जाकर मतदान केंद्रों का भ्रमण करेंगे तथा व्यवस्थाओं का निरीक्षण भी करेंगे।

मुख्य निर्वाचन अधिकारी कार्यालय के अधिकारियों में सभी अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी बस्ती, प्रमोद कुमार उपाध्याय सुल्तानपुर, चंद्रशेखर रायबरेली के पोलिंग स्टेशनों का भ्रमण करेंगे। वहीं, संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी केशव कुमार वाराणसी और सहायक मुख्य निर्वाचन अधिकारी अरविंद कुमार पाण्डेय प्रयागराज जाकर मतदान केंद्रों का भ्रमण और निरीक्षण भी करेंगे।

आईआरसीटीसीआने वाले नए साल और क्रिसमस के मौके पर यात्रियों की सुविधा के लिए कई स्पेशल ट्रेन चलाने की तैयारी कर रहे हैं। आईआरसीटीसी  की इस तैयारी के बाद ये ट्रेनें देश के अलग-अलग हिस्सों में एक जगह से दूसरी जगह पर यात्रियों के आवागमन को सुगम बनाएंगी। अगर आप भी नए साल या क्रिसमस पर यात्रा का विचार कर रहे हैं, तो आपको ट्रेनों के साथ पैकेज और रूट और टाइम टेबल की जानकारी होनी चाहिए, क्यूंकि हो सकता है कि,इन स्पेशल ट्रेन के मदद से आप अपने गंतव्य तक आसानी से पहुंच सकते हैं।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर रविदास मल्होत्रा को जीतने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...