Breaking News

पंजाब ने टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का निर्णय

मुंबई। आईपीएल 2022 के मुकाबले में पंजाब किंग्स की टीम का सामना लखनऊ सुपर जाइंट्स से हो रहा है। पंजाब के कप्तान मयंक ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ की टीम इस समय पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर चल रही है। LSG ने आठ मैच से पांच में जीत हासिल की है, जबकि तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा।

वहीं, पंजाब की टीम को आठ मैच में चार जीत और चार में हार मिली है। वो इस समय पॉइंट टेबल में छठे स्थान पर हैं। टीम को लेकर बात करते हुए मयंक ने कहा कि हमारे लाइन-अप में कोई बदलाव नहीं है। मैदान पर ओस बहुत कम है. खिलाड़ी हर जगह पर खेलने के लिए तैयार हैं. ये एक जबरदस्त चुनौती होगी।

वहीं, राहुल ने बात करते हुए कहा कि यहां ओस नहीं है। ऐसे में टॉस की महत्ता थोड़ी कम हो जाती है. अच्छा खेलने वाली टीम को ही मैच जीतने का मौका मिलेगा. मैं यहां पहले खेल चुका हूं। यहां पर बाउंड्री ज्यादा पड़ती है. ऐसे में हमने आवेश खान को मौका दिया है।

पंजाब की प्लेइंग XI: शिखर धवन, मयंक अग्रवाल (कप्तान), भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा।

लखनऊ की प्लेइंग XI: क्विंटन डी कॉक (डब्ल्यू), केएल राहुल (सी), मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, आयुष बडोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, दुष्मंथा चमीरा, रवि बिश्नोई, आवेश खान।

 

Loading...

Check Also

अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट में छात्र और शिक्षकों का अलग अंदाज़, मालवांचल यूनिवर्सिटी में 4 अप्रैल को फाइनल मुकाबले

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इंदौर : मालवांचल यूनिवर्सिटी द्वारा अनुरूप स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन किया ...