Breaking News

दिल्ली में घुसे 2 संदिग्ध आतंकी, बड़े हमले की हो सकती है साजिश, सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर

नई दिल्ली: अमृतसर में ब्लास्ट के दो दिन बाद राजधानी में अलर्ट जारी किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दो संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है, जिन्हें जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी बताया जा रहा है। इसके लिए पहाडग़ंज इलाके में पोस्टर भी चिपकाए गए हैं। इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि दोनों आतंकी फीरोजपुर के नजदीक एक माइल स्टोन के पास खड़े हैं।
बड़े हमले की हो सकती है साजिश
इस निशानी के मुताबिक वहां से फीरोजपुर महज 9 किलोमीटर की दूरी पर है और दिल्ली 360 किलोमीटर दूर। पुलिस को पता चला है कि इन आतंकियों ने दिल्ली में घुसने की कोशिश की है। आशंका जताई जा रही है कि किसी बड़े हमले की साजिश के तहत ये दोनों दिल्ली में दाखिल हुए हैं। पुलिस गेस्ट हाउस, होटेल्स समेत कई जगहों पर संदिग्धों की तलाश कर रही है। पुलिस के रेडार पर दिल्ली के ऐसे इलाके हैं, जहां अक्सर विदेशी आते रहते हैं।
पुलिस ने की लोगों से अपील
पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर ये दोनों शहर में देखे जाते हैं तो तुरंत थाने में फोन कर इसकी सूचना दें। दोनों संदिग्धों की तस्वीरें शहर में जगह-जगह चिपकाई गई हैं। बता दें कि यह एडवाइजरी ऐसे समय में जारी की गई है जब दो दिन पहले ही जैश के 7 आतंकियों के राजधानी में होने की आशंका को लेकर सुरक्षा बल हाई अलर्ट पर हैं। दिल्ली पुलिस को मिले इनपुट में कहा गया है कि कश्मीर का खूंखार आतंकी जाकिर मूसा अपने साथियों के साथ पंजाब के रास्ते दिल्ली-एनसीआर में पनाह ले सकता है।
भीड़भाड़ वाले इलाकों में बरती जा रही है चौकसी
जैश-ए-मोहम्मद केआतंकियों की दिल्ली में आने की खबर के बाद भीड़भाड़ वाले इलाकों में विशेष चौकसी बरती जा रही है। संदिग्धों पर पैनी नजर रखने के लिए अत्याधुनिक हथियारों से लैस कमांडो वाहन दस्ते ‘पराक्रम की गाडिय़ां अलग-अलग स्थानों पर तैनाती कर दी गई है।

Loading...

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे के उप मुख्य परिचालन प्रबंधक सुमित कुमार ने क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान का निरिक्षण किया

पूर्वोत्तर रेलवे का क्षेत्रीय रेल प्रशिक्षण संस्थान, गाजीपुर सूर्योदय भारत समाचार सेवा, वाराणसी / गाज़ीपुर ...