Breaking News

दिल्ली के इलाके में पार्किंग के झगड़े को लेकर बदमाशों ने की हवाई फायरिंग…

दिल्ली : दिल्ली के इंद्रलोक इलाके में पार्किंग को लेकर दो दिन पहले हुए झगड़े ने एक बार फिर इलाके में दहशत फैला दी है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इसी विवाद में रविवार को देर रात स्कूटी पर आए दो लोगों ने हवाई फायरिंग की. पार्किंग विवाद में तीन लोगों पर आरोप है. पुलिस ने इन तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है.
दिल्ली के इंद्रलोक में लोग तब दहशत में आ गए जब रविवार को देर रात स्कूटी सवार दो बदमाशों ने करीब 6 राउंड हवाई फायरिंग की. इस घटना को अंजाम देने के बाद दोनों मौके से फरार हो गए. हालांकि फरार होते वक्त ये बदमाश सीसीटीवी की जद में आ गए. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह पूरा मामला पार्किंग विवाद को लेकर है. लोगों के मुताबिक गुरु पर्व की रात एक खास समुदाय के लोगों से दूसरे समुदाय के लोगों की लड़ाई हुई थी.  इस लड़ाई की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. इस फुटेज में दिख रहा कि एक खड़ी कार को दूसरी कार में सवार लोगों ने 6 बार टक्कर मारी और फरार हो गए. इसके बाद कार मालिक अपनी कार तक पहुंच जाता है. फिर दोनो तरफ से पत्थर बाजी शुरू हो जाती है.
पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर एक शख़्स को गिरफ्तार भी कर लिया है. इस घटना के बाद से ही एक पक्ष दूसरे पर समझौते का दबाव बना रहा था. एक पक्ष ने समझौते को मानने से इनकार कर दिया, तो दूसरे पक्ष की ओर से रविवार को हवाई फायरिंग की गई. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने इलाके के लोगों से भी ये अपील की है कि पार्किंग के इस विवाद को सामुदायिक झगड़े का रंग देने की कोशिश न करें.

Loading...

Check Also

अनंत वैभव के शानदार खेल से रेलवे ऑफिसर्स ने लगाया जीत का चौका

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : यहां करनैल सिंह रेलवे स्टेडियम में खेली जा रही लीग ...