Breaking News

दिल्ली-एनसीआर में छाए रहेंगे बादल, भारी बारिश का अलर्ट जारी

दिल्ली: मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में रविवार को बादल छाए रहेंगे. कुछ इलाकों में बारिश भी हो सकती है. विभाग के अनुसार अगले कुछ दिनों तक दिल्ली-एनसीआर में भारी से भारी बारिश हो सकती है. विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के अलावा देश के कई अन्य राज्यों में बारिश का अलर्ट भी जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार केरल, कर्नाटक, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड और ओडिशा में अगले दो से तीन दिनों में भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया गया है.

मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट के अनुसार कोंकण और गोवा में भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया जा रहा है. वहीं, गुजरात, ओडिशा, केरल, आंध्र प्रदेश, छत्तीसगढ़ , हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में मौसम विभाग ने भारी बारिश का अनुमान जताया है.
हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, चंडीगढ़ , पश्चिमी यूपी और तटीय कर्नाटक में भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया जा रहा है. वहीं, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, जम्मू-कश्मीर, पूर्वी यूपी, राजस्थान और असम में मौसम विभाग ने तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

मौसम विभाग ने कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, उत्तराखंड, दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा,केरल, माहे और पश्चिमी यूपी में भारी बारिश हो सकती है. वहीं, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पूर्वी राजस्थान, और झारखंड में भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. दिल्ली-एनसीआर में छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

Loading...

Check Also

अनंत वैभव के शानदार खेल से रेलवे ऑफिसर्स ने लगाया जीत का चौका

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : यहां करनैल सिंह रेलवे स्टेडियम में खेली जा रही लीग ...