Breaking News

दिग्विजय सिंह ने मंदिर में की पूजा अर्चना, शिवराज ने कसा तंज और कहा- चुनाव आते ही हिंदुओं के नाम पर बिदकने वालों को भगवान याद आ गए

भोपाल : लोकसभा चुनावों के उम्मीदवार जनता के अलावा भगवान के दर पर भी खूब हाजिरी लगा रहे हैं. इसी कड़ी में  उम्मीद्वार घोषित होने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र भोपाल पहुंचे. इस दौरान दिग्विजय सिंह ने लालघाटी स्थित प्रसिद्ध गुफावाले मंदिर और फिर नेवरी के मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. लेकिन दिग्विजय सिंह का मंदिर प्रेम बीजेपी को रास नहीं आया. बीजेपी ने दिग्विजय के मंदिर जाने पर सवाल खड़े किए और इसे चुनावी भक्ति करार दिया दिग्विजय के मंदिर जाने और पूजा पाठ करने पर गुरुवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा.

शिवराज ने कहा कि चुनाव आते ही हिंदुओं के नाम पर बिदकने वालों को भगवान याद आ गए. उन्होंने कहा कि ‘जैसे बैल को लाल कपड़ा दिखा दो तो वो बिदक जाता है ठीक वही हाल इनका था लेकिन चुनाव आया तो भगवान याद आ गए, मंदिर याद आ गए और वो अब पूजा पाठ कर रहे हैं’. वहीं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने कहा है कि दिग्विजय अगर सच्चे हिन्दू हैं तो उन्हें राम मंदिर का समर्थन करना चाहिए. बाबूलाल गौर ने कहा कि दिग्विजय अगर सच्चे हिन्दू हैं तो अयोध्या में राम मंदिर बनाने के समर्थन में खड़े क्यों नहीं होते हैं?

इसके अलावा बाबूलाल गौर ने कमलनाथ सरकार में मंत्री आरिफ अकील को भी आड़े हाथों लिया और उनसे कहा कि ‘आरिफ अकील हिंदुत्व का प्रमाण पत्र देने वाले कौन होते हैं और उन्हें  बताना चाहिए कि सच्चे हिन्दू का उनका पैमाना क्या है? इसके अलावा मध्यप्रदेश बीजेपी के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट कर दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा. रजनीश अग्रवाल ने ट्वीट किया कि वाह दिग्गी बाबू बढ़िया हैं, दिन में मंदिर और रात को तीन बजे मजार. “मैं हिंदू हूं” का नारा, संघ पर आरोप,1992 का भोपाल, आपको सब कुछ याद आ रहा है. उन्होंने आगे लिखा कि आपको भी कोई भूल नहीं सकता, अब आपका अतीत आपका पीछा कर रहा है.

Loading...

Check Also

भाजपा सरकार ने हर वर्ग के साथ धोखा किया है, अब संविधान बदलने की कोशिश कर रही है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, रसूलाबाद / बेला / कन्नौज लोकसभा क्षेत्र : समाजवादी पार्टी के ...