Breaking News

तीन बदमाशों ने असलहा के दम पर बस से उतरे यात्रियों को लूटा, मां से छीनकर मासूमों को खेत में फेंका

कासगंज : कासगंज के थाना ढोलना क्षेत्र में तीन बदमाशों ने बस से उतरे यात्रियों को असलहा के दम पर लूट लिया। वारदात के दौरान बदमाशों ने दो मासूमों को मां की गोद से छीनकर खेत में फेंक दिया। विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट भी की। बदमाश यात्रियों से लाखों रुपये की नकदी और आभूषण लूटकर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल यात्रियों को अस्पताल में भर्ती कराया। गांव चकेरी निवासी उदयवीर पुत्र भीकम सिंह और गांव दौकेली निवास हरपाल अपने परिवारों के साथ दिल्ली से कासगंज आने वाली बस में गुरुवार रात सवार हुए। महिलाएं और बच्चे भी साथ थे। बस (यूपी 81बीटी6882) शुक्रवार तड़के तकरीबन तीन बजे ढोलना क्षेत्र के गांव चकेरी पहुंची। बस में गांव चकेरी और दौकेली के सात यात्री सवार थे।

यात्रियों के बस से उतरते ही पास के खेतों में घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने यात्रियों को घेर लिया और लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने यात्रियों के साथ मारपीट कर दी। बदमाशों ने लोहे की रोड और असलाहों की बट से यात्रियों को पीटा। गांव चकेरी निवासी उदयवीर पुत्र भीकम सिंह, उनकी पत्नी संध्या और एक साल का बेटा मयंक एवं दौकेली निवासी हरपाल, उनका बेटा संजय एवं संजय की पत्नी अमरवती, बेटी शगुन, तीन वर्षीय बेटा आदित्य, संजय की दादी मायादेवी, बुआ रामश्री घायल हो गईं। इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं की गोद से एक साल के मयंक और तीन साल के आदित्य को छीनकर खेत में फेंक दिया। बदमाशों ने उदयवीर और उसके परिवार के सदस्यों से पांच हजार की नकदी और जेवरात, संजय और उसके परिजनों से एक लाख 13 हजार रुपये की नकदी और जेवरात लूट लिए।

यात्रियों की चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो बदमाश भाग निकले। वहीं वारदात के बाद क्षेत्र भर में दहशत फैल गई। वारदात के बाद पुलिस और ग्रामीणों ने खेतों से लेकर जंगलों तक कॉम्बिंग की, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लग सके। बस यात्रियों के साथ बदमाश लगभग 30 मिनट तक लूटपाट करते रहे। पीड़ित हरपाल सिंह ने बताया कि लूटपाट और मारपीट के दौरान वह यूपी 100 नंबर डायल करते रहे, लेकिन संपर्क नहीं हुआ। पुलिस अधीक्षक सुशील घुले ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं। सीओ सिटी पर्यवेक्षण करेंगे। जल्द ही घटना का खुलासा कराया जाएगा। ढोलना पुलिस को घटना के खुलासे के लिए तीन दिन की मौहलत दी गई है।

Loading...

Check Also

आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लहराया परचम

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, रेणुकूट। आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल के कक्षा बारहवीं के छात्रों ने एक ...