Breaking News

तीन बच्चों के पिता ने छह साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

वाराणसी: मासूम बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। यूपी के आजमगढ़ जिले में छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी की सनसनीखेज घटना सामने आई है। जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार की रात करीब दस बजे बिस्तर पर सो रही छह वर्षीय बच्ची को पड़ोसी गांव का युवक बिंदू गोंड़ उठा ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख पुकार सुनकर एक व्यक्ति ने गांववालों को सूचना दी। बच्ची के गायब होने पर उसके परिवार के लोग भी मौके पर पहुंचे। इस दौरान आरोपी फरार हो गया था। सौ नंबर पर सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने बालिका को मेडिकल और इलाज के लिए महिला अस्पताल भेजा। शुक्रवार सुबह गांव के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए घर के पास अलीनगर चौक पर जाम लगा दिया।

आधे घंटे के बाद पहुंची पुलिस ने डंडा पटककर जाम कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। पीड़ित बालिका मुबारकपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है। वह गुरुवार की रात घर में सोई थी। मां पड़ोसी के यहां टीवी देख रही थी। पिता बाजार गया था। पीड़ित परिवार के मुताबिक करीब सवा दस बजे गांव का उदय गोंड़ आया और उसने कहा कि पोखरे की तरफ किसी बच्ची के रोने की आवाज आ रही। इस पर बालिका की मां जब अपने घर में गई तो उसकी बेटी बिस्तर पर नहीं थी। परिवार के लोग भागकर पोखरे के पास पहुंचे तो बच्ची अर्धनग्न हाल में खून से लतपथ कराह रही थी। भीड़ को आता देख आरोपी फरार हो गया। आरोपी बिंदू गोंड़ तीन बच्चों का पिता है। वह बालिका के बगल वाले गांव डीह का निवासी है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। बालिका को सीएचसी मुबारकपुर में भर्ती कराया गया, जहां से हालत गंभीर देख डाक्टर ने जिला महिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा। शुक्रवार को दिन में 11.20 बजे के करीब गांव के लोगों ने आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर क्षेत्र के अली नगर चौराहे पर सड़क जाम कर दिया। जाम लगने की सूचना पर सीओ सिटी इलामारन, एसपी सिटी कमलेश बहादुर भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस जाम लगा रहे लोगों को खदेड़कर करीब 30 मिनट बाद जाम को समाप्त करा दिया। एसपी सिटी कमलेश बहादुर ने बताया कि पीड़िता का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...