Breaking News

तलाक के मामले में सिविल कोर्ट पहुंचने से पहले तेजप्रताप ने बदले कई ठिकाने, बोले- किसी भी हालत में नहीं बदलेंगे अपना फैसला

बिहार : आरजेडी चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तलाक के मामले में गुरुवार को पटना की सिविल कोर्ट पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो तेजप्रताप बुधवार को पटना पहुंचे लेकिन अपने घर नहीं गए, इसके बजाय वह होटल में ही रुके। वहीं इस बीच उन्होने मीडिया से दूरी बनाई रखी जिसके लिए वह ठिकाने बदलते रहे। गुरुवार को तेजप्रताप यादव करीब पौने तीन बजे सिविल कोर्ट पहुंचे, इस दौरान उनके दोस्त भी उनके साथ थे। इस दौरान जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किए तो जवाब देने के बजाय वह सीधे कोर्ट परिसर में चले गए।
इस दौरान तेजप्रताप यादव के चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी। वह सफेद शर्ट पर पीली बंडी पहने दिखे। गले में तुलसी की माला और माथे पर तिलक लगाए हुए और दाढ़ी की बजाए क्लीन सेव में नजर आये । हालांकि उनके चेहरे पर थकावट साफ झलक रही थी। चेहरे से मुस्कुराहट गायब थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट में करीब 15 मिनट के लिए ही सुनवाई हुई। इस दौरान कुछ समर्थक और वकील भी कोर्ट रूम में अंदर प्रवेश करना चाह रहे थे, लेकिन सिर्फ चार लोगों को ही कोर्ट में प्रवेश मिला। ऐश्वर्या की तरफ से पक्ष रखने के लिए कोर्ट में राजनीति प्रसाद और योगेन्द्र प्रसाद यादव प्रवेश करना चाहा पर सुनवाई के समय वे भी बाहर दिखे। सिविल कोर्ट में कुछ देर सुनवाई के बाद तेजप्रताप जब बाहर निकले तो फिर मीडिया के सवालों से बचते रहे। तलाक केस को लेकर उन्होने सिर्फ इतना ही कहा कि हम अपने फैसले पर अड़िग हैं। किसी भी हालत में फैसला नहीं बदलेंगे। इस दौरान कुछ देर के लिए धक्का-मुक्की भी हुई, लेकिन उनके दोस्त गाड़ी में बैठाकर उन्हें कहीं ले गए।

Loading...

Check Also

आदित्य बिरला पब्लिक स्कूल के छात्रों ने फिर से लहराया परचम

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, रेणुकूट। आदित्य बिड़ला पब्लिक स्कूल के कक्षा बारहवीं के छात्रों ने एक ...