Breaking News

तमिलनाडु में बारिश की कमी, बारिश के देवताओं को मनाने के लिए मंदिर में किया ‘यज्ञ’, बाद में मंत्री ने चर्च-दरगाह में भी की प्रार्थना

नई दिल्ली: बारिश के देवताओं को मनाने के लिए जिले के एक मंदिर में ‘यज्ञ’ करने के एक दिन बाद, राज्य के नगर प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने रविवार को यहां एक चर्च और दरगाह में जाकर प्रार्थना की. भगवान से तमिलनाडु के लिए प्रचुर बारिश की दिव्य कृपा बरसाने की दुआ मांगने वेलुमणि शहर के सेंट मार्क चर्च और हज़रत मूसा औलिया दरगाह गये. बाद में, पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में इस साल पानी की भारी कमी हो रही है और भूजल स्तर कई स्थानों पर गिर गया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जल की कमी से ग्रस्त क्षेत्रों के लिए जल आपूर्ति की व्यवस्था की है. वहीं दूसरी ओर राजस्‍थान के बाड़मेर में राम कथा के दौरान अचानक हुई .

बारिश और तूफान के कारण पंडाल के गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों इसकी चपेट में आकर घायल हो गए. बता दें कि यह हादसा जयपुर से लगभग 500 किलोमीटर दूर बाड़मेर जिले के जसोल के एक स्कूल ग्राउंड में हुआ, जहां राम कथा के लिए लोग इकट्ठा हुए थे. अचानक आई बारिश के बाद आंधी-तूफ़ान की वजह से टेंट गिर गया और 14 लोगों की मौत हुई.  भगवान से तमिलनाडु के लिए प्रचुर बारिश की दिव्य कृपा बरसाने की दुआ मांगने वेलुमणि शहर के सेंट मार्क चर्च और हज़रत मूसा औलिया दरगाह गये. बाद में, पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में इस साल पानी की भारी कमी हो रही है और भूजल स्तर कई स्थानों पर गिर गया है.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...