Breaking News

तमिलनाडु में दर्दनाक सड़क हादसा, बस-लॉरी की टक्कर में 20 लोगों की मौत

चेन्नै
तमिलनाडु के तिरुपुर जिले में केरल राज्य परिवहन की बस और लॉरी की टक्कर से 20 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा गुरुवार सुबह अविनाशी कस्बे के पास हुआ।

प्राइवेट यात्री बस से शवों को निकालकर तिरुपुर जिला अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी। अविनाशी के डेप्युटी तहसीलदार ने बताया कि मरने वालों में 14 पुरुष और 6 महिलाएं शामिल हैं।

केरल के परिवहन मंत्री एके ससींद्रन ने बताया, ‘केरल राज्य सड़क परिवहन निगम ( केएसआरटीसी) के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। हादसे में 20 की मौत हो गई है और कई घायल हुए हैं।

केएसआरटीसी के मैनेजिंग डायरेक्टर मामले में जांच बिठाएंगे और रिपोर्ट पेश करेंगे।’ हादसे में 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भीषण था कि बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से लॉरी के नीचे आ गया। हादसे वाली जगह पर क्रेन की मदद से लॉरी और बस को अलग किया गया। घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है।

पुलिस ने बताया कि बस बेंगलुरु से तिरुवनंतपुरम की ओर जा रही थी और कंटेनर लॉरी कोयंबटूर-सलेम राजमार्ग पर विपरीत दिशा से आ रही थी, तभी दोनों के बीच सीधी टक्कर हो गई। यह दुर्घटना सुबह साढ़े चार बजे हुई।

बस में 48 यात्री सवार थे जिनमें से 19 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एक की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई जबकि बाकी लोग घायल हो गए।

Loading...

Check Also

उत्तर प्रदेश में हमारा इंडिया गठबंधन 50 से ज्यादा सीटें जीतने जा रहा है : राहुल गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष

लिख के ले लो.. नरेंद्र मोदी 4 जून 2024 को प्रधानमंत्री नही रहेगें , जनता ...