Breaking News

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने संडीला के परीक्षा केन्द्रों का किया निरीक्षण

हरदोई।

माध्यमिक शिक्षा परिषद यानी यूपी बोर्ड की परीक्षा शुरू हो चुकी है। ऐसे में उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने शनिवार को हरदोई जिले की बोर्ड परीक्षा का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने कहा की अब नकल माफिया नहीं दिखते हैं। हरदोई समेत प्रदेश के कई जिलों में पहले जो होता था किसी से छिपा नहीं है। दिनेश शर्मा ने कहा अब नकल विहीन परीक्षा हो रही है, अगर किसी ने परीक्षा में गड़बड़ी की, तो वह सीधे जेल जाएगा।

डॉ दिनेश शर्मा ने शनिवार को हरदोई जिले की परीक्षा स्थल पर पहुंचकर बोर्ड परीक्षा का जायजा लिया। उप मुख्यमंत्री ने सुबह की पाली में संडीला जीजीआईसी, सदाशिव शिक्षा निकेतन, जनता इंटर कालेज कछौना, जीजीआईसी हरदोई का निरीक्षण किया। जनता इंटर कालेज कछौना में उन्हें कक्ष निरीक्षकों की कमी भी देखने को मिली। जिस पर बीएसए को उन्होंने फोन कर चेतावनी दी। कहा कि हर हाल में कक्ष निरीक्षकों की कमी पूरी की जाए।

परीक्षा केंद्रों का जायजा लेने के बाद दिनेश शर्मा ने बताया कि जिले में परीक्षा केंद्रों पर कोई कमी नहीं मिली है। हरदोई जिले में नकल विहीन परीक्षाएं हो रही हैं। जीआईसी में बने मानीटरिंग कक्ष पहुंचकर उन्होंने कई परीक्षा केंद्रों की व्यवस्थाएं देखी। जिसमें इन्टरनेट व सर्वर बाधा बना। दिव्य अयोध्या इंटर कॉलेज बरौना में कोशिश करने के बाद भी उनका संपर्क नहीं पा रहा था। जनता इंटर कालेज पुररौली में उन्होंने केंद्र व्यवस्थापक के मोबाइल नंबर से बच्चों से सीधे जानकारी ली।

Loading...

Check Also

रजनीश सिंह यादव ने पदयात्रा कर, रविदास मल्होत्रा को जिताने की अपील की

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ। गुरुवार को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव रजनीश सिंह यादव ...