Breaking News

डिप्टी सीएम केशव मौर्य की रैली में समोसे को लेकर होड़, लूट ले गए लोग

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती से ऐसी तस्वीरें आईं हैं जिन्हें देखकर आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. दरअसल, यहां मंच से डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अपना भाषण दे रहे थे, लेकिन मंच के नीचे लोगों में समोसे को लेकर होड़ लग गई. यहां समोसे लूटने की होड़ मच गई. लोगों एक-दूसरे को धक्का देते हुए समोसे पर टूट पड़े. यहां तक कि कुछ लोगों में मारपीट तक हो गई. बनकटी पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य अपनी पार्टी के प्रत्याशी हरीश द्विवेदी के लिए वोट मांग रहे थे.

इस कार्यक्रम में समोसा लेकर आ रहे बीजेपी कार्यकर्ता से लोगों ने समोसे से भरी थाली छिन ली और कार्यकर्ता को जमीन पर गिरा दिया. सभी समोसे के लिए भागने लगे और समोसा लूट लिया. भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी. इससे पहले रैली को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देशभर में चाहे पूर्व हो, पश्चिम हो, दक्षिण हो या उत्तर हो हर तरफ के लोग कह रहे हैं कि एक बार फिर से मोदीजी ही प्रधानमंत्री बनेंगे और देश में विकास की एक नई ऊर्जा मिलेगी.

आज मोदी को रोकने के लिए विपक्ष एक हो गया है. भ्रष्टाचारियों में भय व्याप्त है इसलिए जेल जाने से बचने के लिए विपक्षियों ने गठबंधन किया है. देश के गरीब किसानों ने मोदी को फिर से सत्ता में लाने के लिए मोर्चा संभाल लिया है. विजय संकल्प सभा में जनता को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि मोदीजी सबका साथ सबका विकास फॉर्मूले पर चल रहे हैं, अगड़ा, पिछड़ा और दलित की त्रिवेणी के साथ हम चल रहे हैं.

प्रदेश में हमारी स्थिति मजूबत होने जा रही है, लोग जाति और क्षेत्रवाद के मुद्दों से बाहर निकल रहे हैं. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जितना काम 55 सालों में नहीं कर सकी उतना काम भाजपा ने सिर्फ पांच साल में कर दिखाया. मोदी सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ है. इस बार 23 मई के बाद जब केंद्र में भाजपा सरकार आएगी तो 70 सालों के भ्रष्टाचार की रिकवरी की जाएगी.

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...