Breaking News

डबल इंजन की सरकार में डबल हुए महंगाई व भ्रष्टाचार: अखिलेश यादव

अशाेक यादव, लखनऊ। समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरूवार को कहा कि किसानो की आय दोगुनी करने का वादा करने वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन की सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार डबल हो गया है। हाइडल कालोनी मैदान में एक चुनावी सभा में अखिलेश ने कहा कि गरीब के अपना घर बनाना आज संभव नहीं है।

स्टील से लेकर बालू,गिट्टी सब महंगी हो गयी।भाजपा के लोग बड़े बड़े लोगों का ख्याल रखते हैं मगर ग़रीबों की सुध नहीं लेते। उन्होंने कहा कि किसानो की आय दोगुनी करने की बजाय भाजपा सरकार ने खाद की बोरी में से पाँच किलो खाद चुरा लिया।

यदि इस बार भाजपा सरकार में आती है तो दस किलो खाद चोरी कर लेगी। भाजपा सरकार ने गरीबों को सिलेंडर तो दे दिया लेकिन 400 रूपये के सिलेंडर का दाम बढ़ा कर 1000 रूपये कर दिया। पेट्रोल के दाम 100 रूपये के पार चले गए। सपा अध्यक्ष ने उपस्थित जनता से पूछा “ क्या किसी को रोजगार मिला , नौकरी मिली,कोई कारख़ाना लगा। पिछले तीन साल से कोई भी भर्ती नहीं हुई है।

भाजपा वाले अपने को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बताते हैं लेकिन वास्तव में यह दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है। नोटबंदी होने के बाद काला धन बाहर आ जाएगा और विदेशों से भी काला धन वापस आ जाएगा लेकिन न तो काला धन बाहर आया न ही विदेशों से पैसा आया।”

Loading...

Check Also

भाजपा संविधान बदलना चाहती है : अखिलेश यादव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / श्रावस्ती / फ़ैजाबाद / सुल्तानपुर / अम्बेडकरनगर : समाजवादी ...