Breaking News

जोया अख्तर और विद्या बालन ने पहले क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड के लिए नामांकन किया घोषित

फिल्म निर्माता जोया अख्तर और प्रशंसित अभिनेत्री विद्या बालन ने आज पश्चिमी मुंबई के उपनगरीय इलाके में एक समारोह में पहले क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड के लिए नामांकन की घोषणा कर दी है। नामांकन की घोषणा के लिए जोया अख्तर और विद्या बालन के अलावा, राजा सेन, शुभा शेट्टी, भावना सोमाया और राहुल देसाई मौजूद थे। क्रिटिक चॉइस शॉर्ट फिल्म अवॉर्ड्स में सफलता के बाद, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड एंड मोशन कंटेंट ग्रुप ने एक बार फिर पहले क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स पेश करने के लिए हाथ मिलाया है,

जो आठ प्रमुख भाषाओं में फिल्म निर्माण के लिए प्रतिष्ठित राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के बाद यह एकमात्र खिताब है। दिसंबर 2018 में, फिल्म क्रिटिक्स गिल्ड एंड मोशन कंटेंट ग्रुप ने अपनी तरह के क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट फिल्म अवार्ड्स में से एक की घोषणा करने के लिए सहयोग किया था। देश के सभी हिस्सों से आने वाली प्रविष्टियों के साथ, एक पैनल बनाया गया था जिसमें भारत के शीर्ष फिल्म आलोचकों ने पहले नामांकित लोगों को शॉर्टलिस्ट किया था। जिसके बाद, गिल्ड ने सम्पूर्ण रूप से वोट दिया और पूरे देश में उद्योग के बढ़ते विकास को स्वीकार करने और उसकी सराहना करने के उद्देश्य से देश भर की सर्वश्रेष्ठ शार्ट फिल्मों को सम्मानित किया।

जबकि शार्ट फिल्म पुरस्कार फिल्म निर्माताओं द्वारा प्रविष्टियों के आधार पर तय किए गए थे, लेकिन क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स 2018 से नाटकीय रिलीज के आधार पर नामांकित और विजेताओं के बारे में फैसला करेंगे। पूरे भारत के विश्वसनीय फिल्म आलोचकों की भागीदारी के साथ, क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड का उद्देश्य लोकप्रियता के विपरीत केवल फिल्म निर्माण की कला पर आधारित फिल्मों को सम्मानित करना है। क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवार्ड्स का समारोह 21 अप्रैल को होगा।

Loading...

Check Also

अंशुल की हैट्रिक : गुली माता, यिम्मी यिम्मी और धूप लगदी ने बनाई श्रोताओं की फेवरेट प्लेलिस्ट में जगह

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्ले डीएमएफ के फाउंडर अंशुल गर्ग एक म्यूजिकल जीनियस हैं ...