Breaking News

जम्मू कश्मीर: बांदीपुरा में दो आतंकी ढेर, मारे गए आतंकियों में भाजपा नेता की हत्या का आरोपी भी शामिल

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में रविवार को मारे गए दो आतंकवादियों में से एक भारतीय जनता पार्टी के नेता वसीम बारी और उनके परिवार के दो सदस्यों की हत्या में शामिल था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर में बांदीपुरा के वटनीरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया।

उन्होंने बताया कि तलाश अभियान के दौरान तब मुठभेड़ शुरू हो गयी जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। अधिकारी ने कहा, ”मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए।

मारे गए आतंकवादियों में से एक पिछले साल जुलाई में भाजपा के जिला अध्यक्ष बारी, उनके पिता और भाई की गोली मारकर हत्या करने में शामिल था। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया कि भाजपा नेता दिवंगत वसीम बारी, उनके पिता और भाई का हत्यारा मुठभेड़ में मारा गया। आगे और जानकारी आनी बाकी है। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारुद समेत अन्य सामग्री बरामद हुई है और इलाके में तलाश अभियान अभी जारी है।

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...